साजिद खान उत्पीड़न मामले में शर्लिन चोपड़ा ने सलमान खान पर लगाया आरोप !

शर्लिन चोपड़ा फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार को मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन पहुंचीं।

शर्लिन चोपड़ा फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार को मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन पहुंचीं। उसने थाने के बाहर तैनात मीडिया को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि उसे पुलिस से कोई सहायता नहीं मिली। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी साजिद खान को नहीं छू सकता क्योंकि सलमान खान उनकी मदद के लिए हैं।

साजिद खान के सर पर सलमान खान सर का हाथ

पापराज़ी के साथ हाल ही में एक वीडियो में, “साजिद खान के सर पर किसी और नहीं, सलमान खान सर का हाथ है।” साजिद खान का बचाव कर रहे हैं सलमान खान कोई उसके पास नहीं जा सकता)। ” उसने यह भी दावा किया कि साजिद के खिलाफ उसकी शिकायत के बारे में उसकी कॉल का कोई जवाब नहीं मिलने के बाद वह पुलिस स्टेशन गई थी। उसने यह भी कहा कि मामले में एक महिला पुलिस अधिकारी से अपना बयान दर्ज करने का अनुरोध करने के बाद बहुत मदद और समर्थन नहीं मिलने के बाद वह असहाय महसूस करती है।

जुहू पुलिस नहीं कर रही मेरी मदद मदद

शर्लिन ने कहा कि वह केवल मामले में निष्पक्ष फैसला चाहती हैं। “मैंने सहायक पुलिस आयुक्त को कॉल किया और बोला ‘जुहू पुलिस मेरी मदद नहीं कर रही है। पता नहीं क्या मजबूरी रही होगी, ऊपर से कोई दबाव आया होगा की मेरा स्टेटमेंट ना लिया जाए। माई ये सोच रही है की अगर एक सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हो सकता है तो एक आम महिला के साथ क्या कुछ नहीं होता है (मैंने सहायक पुलिस आयुक्त को सूचित किया है कि जुहू पुलिस मेरी मदद नहीं कर रही है मुझे नहीं पता कि मेरा बयान क्यों नहीं लिया जा रहा है, तो इसके खिलाफ किसी तरह का दबाव हो सकता है, मुझे आश्चर्य है कि एक सामान्य महिला का क्या हो सकता है अगर किसी सेलिब्रिटी के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा हो।

यह सब तब शुरू हुआ जब साजिद खान पर 2018 में #MeToo विवाद में आरोप लगाया गया था। अभिनय उद्योग में नौ महिलाओं ने उनके साथ विभिन्न परियोजनाओं पर काम किया था, जिन्होंने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। सलोनी चोपड़ा, अहाना कुमरा, मंदाना करीमी और अन्य के साथ शर्लिन उनमें से थीं। शर्लिन को पहले फिल्म निर्माता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाते देखा गया था। साजिद वर्तमान में बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों में से एक हैं। आरोपों के बाद हाउसफुल 4 के निदेशक के रूप में इस्तीफा देने के बाद यह उनकी पहली उपस्थिति है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button