Shrikant Bhola की बायोपिक ‘श्री’ की कास्ट में शामिल हुए Sharad Kelkar, देखें पूरी डिटेल !

द अनसंग वॉरियर', 'भूमि' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हर हर महादेव' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता शरद केलकर जल्द ही उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की शीर्षक भूमिका 'श्री' में नजर आएंगे। बायोपिक में नजर आएंगे।

द अनसंग वॉरियर’, भूमि’ और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हर हर महादेव’ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता शरद केलकर जल्द ही उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की शीर्षक भूमिका ‘श्री’ में नजर आएंगे। बायोपिक में नजर आएंगे। श्रीकांत, एक दृष्टिबाधित उद्योगपति, बोलांट इंडस्ट्रीज के सह-संस्थापक हैं, जो रतन टाटा से वित्त पोषण के साथ उत्पादों की एक श्रृंखला बनाती है और विकलांग लोगों को रोजगार प्रदान करती है।

अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें फिल्म की टीम को देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘श्रीकांत भोला की बायोपिक हैशटैग-एसआरएफ का हिस्सा बनकर खुश हूं, कास्ट और क्रू राजकुमार राव और अलाया एफ और ज्योतिका के साथ।’

उन्होंने कैप्शन में जोड़ा, ‘तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित, भूषण कुमार, टी-सीरीज़ शिव चनाना और निधि परमार और चॉक एंड चीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित।’ फिल्म का मुहूर्त शॉट हाल ही में हुआ और शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

ग्रासिम मिस्टर इंडिया के फाइनलिस्ट शरद ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2004 में दूरदर्शन के शो आक्रोश से की थी जिसमें उन्होंने इंस्पेक्टर सचिन कुलकर्णी की भूमिका निभाई थी। अभिनेता ने अपने स्वाभाविक और विश्वसनीय प्रदर्शनों के कारण फिल्म उद्योग में प्रमुखता हासिल की, जिसमें ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज का चित्रण भी शामिल है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button