कासगंज-डबल मर्डर हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा !

तीन वर्ष पूर्व पटियाली इलाके में हुई हत्या में फरार चल रहे एक अभियुक्त को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो जुर्म का इकबाल करते हुए उसने जुर्म की ऐसी दास्तां सुनाई ...

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है, जिसे सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिले में तीन वर्ष पूर्व पटियाली इलाके में हुई हत्या में फरार चल रहे एक अभियुक्त को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो जुर्म का इकबाल करते हुए उसने जुर्म की ऐसी दास्तां सुनाई, जिसे सुनकर खाकी के भी पसीने छूट गए। आरोपी ने बताया कि साथी की हत्या का जब उसकी महिला साथी ने विरोध किया और पुलिस को बताने की धमकी दी तो उसने अपने साथियो के साथ मिलकर पहले तो बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया फिर हत्या कर दी।

एसपी ने कहा :
पुलिस सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए कासगंज एसपी रोहन बोत्रे ने बताया कि, मार्च 2019 में जिले के पटियाली इलाके में बदायूं जनपद के मूसाझाग थाना क्षेत्र के सुलतानपुर गांव निवासी महेश का शव अलीगंज मार्ग पर सड़क किनारे पड़ा मिला। जिसके बाद मृतक के भाई ओमेंद्र ने महिला समेत चार नामजदों के खिलाफ हत्या और साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था।

जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, वही महिला समेत दो आरोपी पिछले तीन वर्षों से फरार चल रहे थे। पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी करने के बावजूद जब आरोपी हत्थे नहीं चढ़े तो वर्ष 2021 में एसपी द्वारा पहले पंद्रह हजार फिर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस पूछताछ में नरवेश ने बताया कि, जब उसने अपने साथी महेश की हत्या की तो पूजा ने इसका विरोध किया था, बाद में पूजा आये दिन लगातर पुलिस को बताने की धमकी दे रही थी। जिसके बाद उसने अपने दो अन्य साथियों (जो हत्या में शामिल थे) पूजा के साथ बड़ी बड़ी से दुष्कर्म किया और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी ।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button