दर्दनाक हादसा : दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर दुर्घटना, 2 महिलाओं समेत 6 की मौत !

सभी को सीएचसी लाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया तो वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया

सहारनपुर : कोतवाली इलाके में दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर रात 8:30 बजे ट्रक और वैन के बीच हुए भीषण हादसे में 2 महिलाओं और 2 पुरुषों समेत 4 लोगों की मौत हो गई। तीन महिलाएं घायल हो गई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी को सीएचसी लाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूचना मिलते ही लोग वहां से दौड़ पड़े

तीन महिलाएं घायल हो गई हैं। मृतकों में गर्भवती महिला आसमा की पत्नी आदिल भी शामिल है। मिर्जापुर में परिजनों को इसकी सूचना मिलते ही लोग वहां से दौड़ पड़े और सीएचसी पहुंचे. सीओ ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से चार मृतकों के शवों को जिला अस्पताल मोर्चा भेजा गया है।

वैन से एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिर्जापुर शहर निवासी असम की पत्नी आदिल गर्भवती थी। रविवार शाम को वह अपने रिश्तेदारों को एक मारुति वैन में अल्ट्रासाउंड के लिए सहारनपुर ले गई थी। रात करीब साढ़े आठ बजे जब ये लोग लौट रहे थे तो दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर गांडेवाड़ के पास सामने से आ रही वैन से एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई।

घायलों को तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया

जिसके बाद यह भयानक हादसा हुआ। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व सीओ मुनीश चंद्र मौके पर पहुंचे। वैन में पांच महिलाएं और दो पुरुष सवार थे। दो पुरुषों और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। सीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों घायलों को तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। तो वहीं हादसे में मरने वालों चार लोगों के शवों को जिला अस्पताल के मोर्चरी में भेज दिया गया है।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button