वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने NDTV को कहा अलविदा !

एनडीटीवी प्रमोटर ग्रुप आरआरपीआर होल्डिंग (आरआरपीआरएच) प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक पद से प्रणय और राधिका रॉय के इस्तीफे

एनडीटीवी प्रमोटर ग्रुप आरआरपीआर होल्डिंग (आरआरपीआरएच) प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक पद से प्रणय और राधिका रॉय के इस्तीफे के एक दिन बाद, विवादास्पद टीवी एंकर रवीश कुमार और मीडिया समूह के हिंदी समाचार चैनल एनडीटीवी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी संपादक ने बुधवार (30 नवंबर) को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

1996 में NDTV से जुड़े टीवी एंकर रवीश कुमार

NDTV की प्रमोटर फर्म RRPR होल्डिंग ने सोमवार को कहा कि उसने अपनी इक्विटी पूंजी का 99.5 प्रतिशत अडानी समूह के स्वामित्व वाले विश्वप्रधान कमर्शियल (VCPL) को हस्तांतरित कर दिया है, इस प्रकार अडानी समूह द्वारा NDTV का आधिकारिक अधिग्रहण पूरा कर लिया गया है। कुमार 1996 में NDTV से जुड़े और तब से इसके चैनलों से जुड़े हुए हैं।

यह दिन देर-सबेर आना ही था

टीवी एंकर रवीश कुमार ने एनडीटीवी इंडिया पर कई समाचार-आधारित शो जैसे हम लोग, रवीश की रिपोर्ट, देश की बात और प्राइम टाइम में एंकरिंग की।इस्तीफे के बाद अपने पहले बयान में रवीश ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “यह दिन देर-सबेर आना ही था, इस देश में अलग-अलग नामों से कई न्यूज चैनल हैं, लेकिन ये सभी गोदी मीडिया हैं. ये सब करने का दावा करते हैं.” पत्रकारिता, लेकिन उनके द्वारा पत्रकारिता के बुनियादी सिद्धांतों सहित सब कुछ खत्म कर दिया गया है।

Read This Also: शुरू हुए गुजरात में पहले चरण के चुनाव, जाने चुनाव से जुड़ी सभी जानकारियां !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button