Apple मैकबुक है जल्द पाना, तो ऐसे प्री बुकिंग कराना !

नए मैकबुक एयर मॉडल को ऐप्पल इंडिया की वेबसाइट से प्री-बुक किया जा सकता है ।खरीदार 8 जुलाई को शाम 5:30 बजे के बाद प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

Apple मैकबुक (Macbook)एयर श्रृंखला के नवीनतम अतिरिक्त, एम 2-पावर्ड एयर अब प्री-ऑर्डर के लिए तैयार है। नए मैकबुक एयर मॉडल को ऐप्पल इंडिया की वेबसाइट से प्री-बुक किया जा सकता है।खरीदार 8 जुलाई को शाम 5:30 बजे के बाद उत्पाद की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

MacBook Air के दो वेरिएंट

M2 MacBook Air के दो वेरिएंट हैं। एक 8-कोर सीपीयू, 8-कोर जीपीयू, 8 जीबी यूनिफाइड मेमोरी और 256 जीबी एसएसडी स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है, जबकि दूसरा 8-कोर सीपीयू, 10-कोर जीपीयू, 8 जीबी यूनिफाइड मेमोरी और 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है। बाद वाले की कीमत अधिक है, 1,49,900 रुपये।

Related Articles

कैसे करें बुक

ध्यान दें कि नए MacBook Air M2 की उपलब्धता इस महीने 15 जुलाई से शुरू हो जाएगी।ऐप्पल इंडिया की वेबसाइट पर जाएं और शीर्ष पर ‘मैक’ टैब पर जाएं। आपको नीचे दिए गए विकल्पों में शीर्ष पर सूचीबद्ध नया मैकबुक एयर देखना चाहिए। प्री-बुकिंग के लिए आगे बढ़ने के लिए ‘मूल्य देखें’ पर क्लिक करें।अगले पेज पर, आप M1 या M2 चिप वाले मैकबुक एयर में से किसी एक को चुन सकेंगे। बाद वाला चुनें और आपको दो और कॉन्फ़िगरेशन विकल्प दिखाई देंगे। जब आप दो कॉन्फ़िगरेशन में से एक का चयन करते हैं, तो आपको दूसरे पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जहां आप अपने मैकबुक एयर को कस्टमाइज़ कर सकते यहाँ, आप मेमोरी और स्टोरेज में से किसी एक को चुन सकेंगे। खरीदार  पावर एडेप्टर और फाइनल कट प्रो और लॉजिक प्रो जैसे वैकल्पिक पूर्व-स्थापित सॉफ़्टवेयर के बीच भी चयन कर सकते हैं। एक बार जब आपका वांछित कॉन्फ़िगरेशन चुना जाता है, तो नीचे ‘बैग में जोड़ें’ बटन पर क्लिक करें और भुगतान विकल्पों पर आगे बढ़ें।

फुल एचडी 1080p वेब कैमरा

m2 चिप द्वारा संचालित नया मैकबुक एयर एक बेहतर 13.6-इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले, एक फुल एचडी 1080p वेब कैमरा, चार स्पीकर साउंड सिस्टम, मैगसेफ चार्जिंग और 18 घंटे तक की दावा की गई बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसकी कीमतें 1,19,900 रुपये से शुरू होती हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button