“आदित्य सबसे अच्छा साथी है जिसे कोई भी मांग सकता है” : यामी गौतम

यामी गौतम ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी और यह जोड़ी जल्द ही अपनी पहली सालगिरह मनाएगी।

पिछले साल 4 जून को, यामी गौतम ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी और यह जोड़ी जल्द ही अपनी पहली सालगिरह मनाएगी। अभिनेत्री ने बड़े दिन के लिए अपनी योजनाओं को साझा किया। “ठीक है, मैं शूटिंग करने जा रही हूँ। मैं अभी नाइट शिफ्ट में काम कर रही हूं। तो तीसरा और चौथा, दोनों नाइट शूट होने वाले हैं। लेकिन बेशक हम बहुत खुश हैं।”

 

मेरा परिवार हमेशा से मेरी दुनिया रहा है

उनका कहना है कि सेलिब्रेशन कहीं भी हो सकता है। “यह वास्तव में उन क्षणों का अधिकतम लाभ उठाने के बारे में है। मेरा परिवार हमेशा से मेरी दुनिया रहा है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं” यामी कहती हैं कि यह एक मजेदार दिन होने वाला है। “मेरी माँ शहर में है, आदित्य के माता-पिता वहाँ हैं। मेरा भाई, उसका भाई – हमारा पूरा परिवार यहाँ है। इसलिए हम घर पर एक छोटा सा लंच करने जा रहे हैं, एक छोटी सी पूजा होगी, घर पर ही सब कुछ होगा”

आप सबसे अच्छे साथी के साथ हैं

यामी आगे कहती हैं, “हमेशा (घर पर) यह बातचीत होती है कि हम क्या करें, क्या करें? तो मैंने कहा कि यह अब योजना है, और यही वह खिड़की है जो मेरे पास है, और वे ‘कोई समस्या नहीं’ की तरह थे। इतनी छोटी-छोटी बातचीत जैसे कि हमें उस दिन क्या खाना चाहिए, क्या करना चाहिए, बहुत सुंदर हैं। सभी तस्वीरों को फिर से देखना, और पिछले साल इस दिन इस तरह की सोच को हम यही कर रहे थे। यह वाकई खास है। आप वास्तव में खुश महसूस करते हैं जब आप जानते हैं कि c जिसे आप मांग सकते हैं।”

 

यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की थी। “हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। लव, यामी और आदित्य।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button