मेनका गांधी को देख, जाने क्यों आई लोगों को नमक हलाल मूवी की याद, देखे वीडियो !

1982 में एक फिल्म आई थी नमक हलाल। जिसमे अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल पर बरसात में एक गाना फिल्माया गया था जिसके बोल थे

1982 में एक फिल्म आई थी नमक हलाल। जिसमे अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल पर बरसात में एक गाना फिल्माया गया था जिसके बोल थे ” आज रपट जाएँ तो हमें न उठईयो, आज फिसल जाएँ तो हमें ना उठईयो” आज वो गाना सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गाँधी को देखकर जेहन में गूँज गया। वजह थी मेनका गांधी के बरसात की वजह से कीचड़ में फिसल जाने की।

अचानक वो सड़क पर फिसल कर गिर पड़ी मेनका गांधी

दरअसल, मेनका गांधी नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के चार दिवसीय दौरे पहुंची थी।  मेनका सोमवार देर शाम भाजपा प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल के पक्ष में जनसमर्थन मांगने के लिए निकली। इसी दौरान मेनका गांधी ने नगर पालिका के कई वार्डों में नुक्कड़ सभाएं की।

इसी कड़ी में जब मेनका शहर के वार्ड नं 15 घासीगंज में नुक्कड़ सभा करने पहुंची और जैसे ही गाड़ी से नीचे उतर कर मंच की तरफ चलने लगी तभी अचानक वो सड़क पर फिसल कर गिर पड़ी। दरअसल, बारिश के कारण सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ हो रखा था. जिसके कारण मेनका गांधी स्लिप हो गई। वहीं ये घटना रिकॉर्ड हो गई और अब इसका वीडियो सामने आया है।

 सांसद मेनका गांधी को झेलना पड़ा खामियाजा

वहीं मेनका के गिरते ही उनके साथ चल रही दो कार्यकर्ताओं ने उन्हें उठाया और सहारा दिया। गनीमत रही की मेनका को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है. संभलने के बाद मेनका गांधी कार्यक्रम में पहुंची और लोगों को संबोधित किया। वहीं देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया।

इस दौरान लोगों ने कई सवाल भी उठाए कि खुद मेनका गांधी वहाँ से सांसद हैं , इसके पहले उनके बेटे वरुण गाँधी वहाँ से सांसद रह चुके है और पिछले नगरपालिका अध्यक्ष जो की भाजपा पार्टी के थे उन्होंने नगर के विकास के लिए कितना काम किया है वो आज देखने को मिल गया और इसका खामियाजा सांसद मेनका गांधी को झेलना पड़ा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button