SDM ज्योति मौर्य पहुंची दिल्ली हाई कोर्ट !

एसडीएम ज्योति मौर्य ने बुधवार (16 अगस्त) को दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। उन्होंने कोर्ट से अपने खिलाफ मीडिया में मौजूद सभी सामग्री हटाने की मांग की।

कुछ दिनों पहले ही एक जानकारी के मुताबिक ये बताया गया था की ज्योति मौर्य के पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज किया गया । ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य ने दहेज प्रताड़ना सहित मारपीट का आरोप लगाया । इससे पहले ज्योति मौर्य के कथित आशिक मनीष दुबे को विभाग ने सस्पेंड कर दिया। एसडीएम ज्योति मौर्य ने बुधवार (16 अगस्त) को दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। उन्होंने कोर्ट से अपने खिलाफ मीडिया में मौजूद सभी सामग्री हटाने की मांग की।

ज्योति-आलोक मौर्या विवाद:लखनऊ पहुंची एसडीएम ज्योति मौर्या, कहा जांच कराई  जाए और दोषियों पर कार्रवाई हो - Sdm Jyoti Maurya Reached Lucknow, Kept Her  Side In Governance ...

एसडीएम ज्योति मौर्य ने खटखटाया दिल्ली हाई कोर्ट दरवाजा

ज्योति मौर्य ने इसके अलावा मीडिया को भविष्य में भी अपने निजी जीवन के बारे में कोई भी बात बिना इजाजत नहीं चलाने का निर्देश देने की मांग की। दरअसल, मौर्य के खिलाफ उनके पति आलोक मौर्य ने धोखा देने और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। ज्योति मौर्य  के पति आलोक मौर्य का जून में मीडिया से बात करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वो अपनी पत्नी पर चीटिंग का आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि हम दोनों की शादी 2010 में हुई थी। मैंने लोन लेकर पत्नी को पढ़ाया ताकि वो कोचिंग में जा सके और अपने सपने पूरा करें, लेकिन उसने मुझे धोखा दिया।

दिल्ली HC पहुंची ज्योति मौर्या, निजी जिंदगी से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया से  हटाने की मांग की - UP sdm jyoti maurya delhi high court personal life news  video on social media

मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप

पीसीएस अफसर (PCS) बनने के बाद ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के बीच संबंधों में दरार आ गई थी। आलोक ने ज्योति मौर्या पर होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया था। उन्होंने एसडीएम के पद पर 16वी रैंक हासिल की थी। वहीं पति आलोक मौर्या प्रतापगढ़ जिले के ग्राम पंचायत विभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button