15 अगस्त के दिन महाराष्ट्र में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे !

इस समारोह में ये भी देखा गया की जहा एक तरफ कई लोग आये हुए थे। तो वही कांग्रेस के नेता इस कार्यक्रम में नहीं शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ।

इस साल 15 अगस्त बहुत धूम धाम से मनाया गया जिसमे प्रधानमंत्री मोदी जी ने 90 मं का भासन दिया और लोगो को सरकार की उपलब्धिया गिनवाई साथ ही इस कार्यक्रम में कई सरे दिगज्ज शामिल हुए थे जिन्होंने इस कार्यक्रम में बाद चढ़ के हिस्सा लिया और साथ ही इस समारोह में ये भी देखा गया की जहा एक तरफ कई लोग आये हुए थे। तो वही कांग्रेस के नेता इस कार्यक्रम में नहीं शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ।

PM Modi hoists National Flag at Red Fort

 

कार्यक्रम में बाद चढ़ के हिस्सा लिया

जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की सीट कार्यक्रम के दौरान खाली थी। तो वही इस कार्यक्रम में जहा जय भारत जय हिन्द के नारे लग रहे थे तो वही महाराष्ट्र के पुणे में एक मामला सामने आया जहा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने के आरोप में महाराष्ट्र के पुणे से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी बताया कि पुणे के कोंढवा इलाके में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने को लेकर पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कर्नाटक में दीवार पर लिखे मिले 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे - slogans in  support of pakistan found on the wall in karnataka-mobile

पुणे से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया

अधिकारी ने कहा कि दोनों व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153 (दंगा कराने के इरादे से उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा, ‘हमें सोमवार शाम स्थानीय लोगों से यह शिकायत मिली कि दो व्यक्ति पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है दोनों व्यक्तियों की पहचान अकबर नदफ और तौकीर के रूप में हुई। अधिकारी का कहना है कि दोनों सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करते हैं। इस साल देश ने 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया मंगलवार को पूरे देश ने आजादी के 76 साल पूरे होने की खुशी मनाई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button