“क्यों रोने लगे… ”, सलमान खान ने शेयर किया अक्षय कुमार का इमोशनल वीडियो !

अक्षय कुमार और सलमान खान एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। सलमान खान ने अभिनेता अक्षय कुमार पर प्यार बरसाया है। अभिनेता ने...

अक्षय कुमार और सलमान खान एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। सलमान खान ने अभिनेता अक्षय कुमार पर प्यार बरसाया है। अभिनेता ने अक्षय का एक थ्रोबैक इमोशनल वीडियो भी साझा किया। वीडियो में अक्षय रोते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने वह वीडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें अक्षय की बहन अलका भाटिया ने उन्हें एक रियलिटी शो में एक ऑडियो संदेश भेजा, जिससे अभिनेता भावुक हो गए। क्लिप में अक्षय की बहन अल्का भाटिया ने उन्हें एक रियलिटी शो में एक ऑडियो संदेश भेजा, जिससे अभिनेता भावुक हो गए। अभिनेता का भावनात्मक संदेश मिलने के बाद अक्षय को रोते हुए देखा गया।

सलमान ने लिखा, “अभी-अभी मुझे कुछ पता चला और मैंने सोचा कि मुझे इसे सभी के साथ साझा करना चाहिए। भगवान आपको आशीर्वाद दें अक्की। वास्तव में अद्भुत। यह देखकर बहुत अच्छा लगा। फिट रहो, काम करते रहो और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहें भाई… @अक्षय कुमार”

भगवान आपको आशीर्वाद दें…

अक्षय ने पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी री-शेयर किया। उन्होंने लिखा, “वास्तव में आपके संदेश से बहुत अच्छा लगा @beingsalmankhan। बहुत अच्छा लगा (मुझे बहुत अच्छा लगा)। भगवान आपको भी आशीर्वाद दें। शाइन ऑन (हग इमोजी)।” अभिनेता को राजू के रूप में संबोधित करते हुए, उनके संदेश का एक हिस्सा पंजाबी में कहा गया था, “आप हर समय मेरे साथ खड़े रहे, अच्छे और बुरे। एक पिता और दोस्त से एक भाई होने तक, आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएँ निभाईं। के लिए धन्यवाद सब कुछ।”

काम के मोर्चे पर, सलमान खान और अक्षय कुमार ने 2004 की हिट ‘मुझसे शादी करोगी’ और बाद में ‘जानेमन’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। यह ब्रोमांस निश्चित रूप से प्रशंसकों को उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहता है। सलमान अगले साल दो बड़ी रिलीज ‘किसिका भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच, अक्षय कुमार अगले साल ‘ओएमजी ओह माय गॉड 2’ में नजर आएंगे और अगले साल की शुरुआत में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग शुरू करेंगे। अभिनेता कुछ अन्य परियोजनाओं के अलावा ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button