अनस सैयद के बच्चे की मां बनीं सना खान, नन्हे शहजादे के जन्म के बाद दिखी पहली झलक !

शोबिज छोड़ने वाली सना खान ने कुछ महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने बताया कि वह पति अनस सैयद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

शोबिज छोड़ने वाली सना खान ने कुछ महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने बताया कि वह पति अनस सैयद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी है। हालांकि उन्होंने बेहद अलग अंदाज में फैन्स को खुशखबरी सुनाई है। इस दौरान उन्होंने फैन्स को बेटे की झलक भी दिखाई है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सना खान और पति अनस ने एक वीडियो के जरिए यह खबर साझा की। इसमें लिखा था, ‘अल्लाह हमें हमारे बच्चे के लिए अच्छे माता-पिता बनाए। सर्वोत्तम होना अल्लाह का भरोसा है। जज़ाकअल्लाह, आपके प्यार और आशीर्वाद ने हमारी यात्रा को खूबसूरत बना दिया है और हमारे दिल और आत्मा को खुश कर दिया है। वहीं वीडियो में सना ने लिखा- अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर पूरा किया और आसान कर दिया।  और जब अल्लाह देता है तो ख़ुशी और ख़ुशी से देता है। तो अल्लाह तआला ने हमें एक बेटा दे दिया। वह 5 जुलाई को मां बनीं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button