विपक्षी एकता पर बोले अखिलेश यादव,जो फार्मूला निकालेंगे उससे बीजेपी को हराएंगे !

मुझे उम्मीद है जिस तरीके से बातचीत चल रही है कांग्रेस समेत सभी दल साथ में बैठ रहे हैं, कांग्रेस भी क्षेत्रीय दलों का साथ देगी। जहां भी जरुरत पड़ेगी वहां पर बात होगी, जो फार्मूला होगा वो हम सब मानेंगे।

समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीजेपी के बीच छत्तीस का आकड़ा रहता है साथ ही जबसे विपक्षियों की बैठक हुयी है तबसे राजनीतिक गलियारों मई हलचल ज्यादा शुरू हो गयी है साथ ही बीजेपी के खिलाफ हर दल एक नई रणनीति बनाने में लगा हुआ है विपक्षी एकजुटता के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, क्षेत्रीय दल हर जगह बीजेपी का मुकाबला कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है जिस तरीके से बातचीत चल रही है कांग्रेस समेत सभी दल साथ में बैठ रहे हैं, कांग्रेस भी क्षेत्रीय दलों का साथ देगी। जहां भी जरुरत पड़ेगी वहां पर बात होगी, जो फार्मूला होगा वो हम सब मानेंगे।

NDA को हराने की ताकत सिर्फ PDA के पास...', BJP की काट के लिए अखिलेश ने दिया  नया फॉर्मूला - Akhilesh yadav targets PM Narendra Modi government Only PDA  power defeat NDA

विपक्षी एकजुटता पर अखिलेश यादव के सवाल

अयोध्या को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, ये अच्छी बात है कि अयोध्या विश्व की अच्छी नगरी बने, लोगों को सुविधा और सहूलियत मिले, लेकिन अब तक इस सरकार ने जैसे काम किए वो ऐसे नहीं दिखते जो विश्व स्तरीय हो। सपा अध्यक्ष ने जहां बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों और पुलिस का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया तो वहीं विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग की वजह से 2024 में बीजेपी का देश से सफाया हो जाएगा।

80 हराओ, BJP हटाओ' का नारा देने के बाद अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए  विपक्ष को दिया PDA का फॉर्मूला | Moneycontrol Hindi

अयोध्या विश्व की अच्छी नगरी बने

सपा अध्यक्ष ने कहा कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स ये सब कोई नई चीज नहीं है जो दिल्ली की सरकार कर रही है। यूपी में थाने की पुलिस, सीओ साहब, एडिशनल पुलिस कप्तान, जिलाधिकारी चुनाव में लोगों को डरा कर ये काम करते हैं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि केंद्र जिस तरह से सरकारी एजेंसियों के जरिए परेशानी पैदा की जा रही है वह साबित कर रहा है कि भारतीय जनता पार्टी कमजोर हो रही है और आम जनता ये जानती हैं बीजेपी जब हारने लगती है तो ऐसी संस्थाओं को आगे कर देती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button