CID के फ्रेडरिक को नहीं हुआ हार्ट अटैक, ‘दिनेश वेंटिलेटर पर हैं’, बोले दयानंद !

CID -प्रसिद्ध अभिनेता दिनेश फडनीश बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती। शनिवार रात को खबर आई थी कि दिल का दौरा पड़ने के कारण वह वेंटिलेटर पर हैं।

CID -प्रसिद्ध अभिनेता दिनेश फडनीश बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती। शनिवार रात को खबर आई थी कि दिल का दौरा पड़ने के कारण वह वेंटिलेटर पर हैं। फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, दिनेश के सह-कलाकार दयानंद शेट्टी ने अभिनेता के स्वास्थ्य पर ताजा अपडेट दिया और दिल का दौरा पड़ने की खबरों को भी खारिज कर दिया।

CID के फ्रेड्रिक्स को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुए भर्ती, दयानंद शेट्टी  ने दिया हेल्थ अपडेट - CID Fredericks aka Dinesh Phadnis suffer heart attack  hospitalized in mumbai fans ...

दिनेश को हार्ट अटैक नहीं आया था

दयानंद शेट्टी ने इंटरव्यू में कहा, ”दिनेश फडनीस अस्पताल में भर्ती हैं और वेंटिलेटर पर हैं. डॉक्टर ने उन्हें निगरानी में रखा है. उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था, उनका इलाज किसी और चीज़ के लिए किया जा रहा था. मैं अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।” रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता दिनेश फडनीश को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस शो से दिनेश पॉपुलर हो गए

संयोग से, दिनेश फडनीश ने 1998 से 2018 तक सीआईडी ​​में फ्रेडी की भूमिका निभाई। टीवी दर्शकों के बीच उनका किरदार काफी लोकप्रिय है। सीआईडी ​​90 से 2000 के दशक तक टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक था। CID की शुरुआत 1997 में हुई थी, यह टेलीविजन पर पहले अपराध आधारित शो में से एक था।

दिनेश ने फिल्मों में भी काम किया है

सीआईडी ​​के अलावा दिनेश ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी काम किया। शो में उनका कैमियो रोल था. उन्होंने आमिर खान की फिल्मों में भी काम किया, वह फिल्म सरफरोश में नजर आए थे. दिनेश ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है। सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ भी काम किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button