IND vs WI: रोहित शर्मा ने फिर मैदान पर खोया अपना आपा, वीडियो हुआ वायरल !

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को महज 23 ओवर में ही समेट दिया। कैरेबियन ब्रिगेड 114 रन पर ऑलआउट हो गई है। लेकिन शार्दुल ठाकुर के गैडेलस्करी मूव से कप्तान रोहित शर्मा बुरी तरह प्रभावित हुए।

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को महज 23 ओवर में ही समेट दिया। कैरेबियन ब्रिगेड 114 रन पर ऑलआउट हो गई है। लेकिन शार्दुल ठाकुर के गैडेलस्करी मूव से कप्तान रोहित शर्मा बुरी तरह प्रभावित हुए। मैच के दौरान शार्दुल ठाकुर के ढीले, आलसी व्यवहार के कारण वेस्टइंडीज ने एक अतिरिक्त रन जुटाया। और ये देखकर रोहित शर्मा काफी नाराज हो गए। उन्होंने मैदान में खुलेआम शार्दुल को अपना गुस्सा दिखाया। यह पहली बार नहीं है, रोहित इससे पहले भी मैदान पर टीम के खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।

वनडे सीरीज का पहला मैच गुरुवार को हुआ

भारत और वेस्टइंडीज के बीच बारबाडोस में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच गुरुवार को हुआ। पहला मैच टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीता था। इसके साथ ही भारत ने 2023 विश्व कप की तैयारियां भी शानदार तरीके से शुरू कर दी हैं। यह घटना वेस्टइंडीज की पारी के 19वें ओवर के अंत में घटी। कप्तान शाई होप ने कुलदीप यादव की गेंद पर मिडऑफ पर शॉट मारकर दो रन लिए। होप ने 2 रन लेने का फैसला किया क्योंकि गेंद काफी दूर गई थी।

रोहित को मैदान में शार्दुल पर आ गया गुस्सा

इस समय शार्दुल ठाकुर के लापरवाह रवैये के कारण शाई होप ने एक और रन ले लिया। गेंद को शरीर के बाहर से पकड़कर कुल 3 रनों के लिए वापस भेज दिया। वहीं अपनी ही टीम के खिलाड़ी का ऐसा बेरहम रवैया देखकर रोहित को मैदान में शार्दुल पर गुस्सा आ गया।इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सूर्यकुमार यादव ने वनडे में एक बार फिर किया निराश

गुरुवार को पहले वनडे में भारतीय स्पिनरों ने वेस्टइंडीज को 114 रन पर आउट कर दिया। कुलदीप यादव ने 4 और रवींद्र जड़ेजा ने 3 विकेट लिए। और दोनों स्पिनरों ने कुल 7 विकेट लेकर एक नई मिसाल कायम की। कुलदीप और जड्डू वनडे में 7 या उससे अधिक विकेट लेने वाली पहली बाएं हाथ की भारतीय जोड़ी बन गईं। इससे पहले कोई भी बाएं हाथ की गेंदबाज़ी जोड़ी ऐसा नहीं कर पाई थी।

महज 115 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 5 विकेट खो दिए. रोहित-कोहली ने जल्दी न पिछड़कर युवाओं को मौका दिया, लेकिन उन्होंने निराश किया। सूर्यकुमार यादव ने वनडे में एक बार फिर निराश किया। हार्दिक पंड्या भी हुए फेल।विंडीज के खिलाफ पहले वनडे में भारत की बल्लेबाजी देखने के बाद विराट कोहली की अगली पीढ़ी के रोहित शर्मा सवालों के घेरे में हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button