हनुमान जयंती पर प्रभास ने जारी किया फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर

आदिपुरुष अभिनेता प्रभास ने हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में फिल्म से हनुमान का एक नया पोस्टर साझा किया। अभिनेता देवदत्त नाग ने पोस्टर पर...

आदिपुरुष अभिनेता प्रभास ने हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में फिल्म से हनुमान का एक नया पोस्टर साझा किया। अभिनेता देवदत्त नाग ने पोस्टर पर हनुमान को चित्रित किया है। ओम राउत की आदिपुरुष में प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।

राम के भक्त और रामकथा के प्राण

पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा है: “राम के भक्त और रामकथा के प्राण… जय पवनपुत्र हनुमान। आदिपुरुष 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में विश्व स्तर पर रिलीज होगी।”

सोशल मीडिया पर पोस्टर को लेकर परस्पर विरोधी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पोस्टर को प्रभास के हर फैन से तारीफ मिली है। एक प्रशंसक ने लिखा, “आदिपुरुष एक सिनेमाई रहस्योद्घाटन होने जा रहा है। जय श्री राम।” एक अन्य ने लिखा, “प्रभास आदिपुरुष में अपने प्रदर्शन से हमें उड़ा देने वाले हैं।” साथ ही, कुछ लोगों को पोस्टर “प्रभावहीन” लगा. एक व्यक्ति ने लिखा, “आपने हनुमानजी के साथ क्या किया है?” एक अन्य ने टिप्पणी की, “मुझे सभी सकारात्मक टिप्पणियों के बारे में पता है लेकिन मेरे लिए यह अभी भी हमारे हनुमानजी की तरह नहीं दिखता है।”

आदिपुरुष, प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह अभिनीत, निम्नलिखित भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी: हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम। फिल्म की प्रारंभिक रिलीज की तारीख पिछले वर्ष 11 अगस्त के लिए निर्धारित की गई थी। अभिनेता ने फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए आदिपुरुष निर्माताओं की प्रशंसा की, ताकि यह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ संघर्ष न करे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button