Bigg Boss OTT 2: ‘भाईजान’ की सिगरेट वाली फोटो लीक होने के बाद क्या सलमान खान ने छोड़ दिया बिग बॉस ओटीटी 2?

विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी 2 से सलमान खान की अनुपस्थिति ने उनके जाने की अफवाहों को हवा दे दी है।

विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी 2 से सलमान खान की अनुपस्थिति ने उनके जाने की अफवाहों को हवा दे दी है। प्रशंसकों को वीकेंड का वार के दौरान उनकी उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार था, साप्ताहिक एपिसोड जहां सलमान प्रतियोगियों और दर्शकों के साथ बातचीत करते हैं। हालाँकि, सलमान के बजाय, कृष्णा अभिषेक ने अकेले ही शो की मेजबानी की, जिसमें अगले दिन भारती सिंह भी शामिल हुईं।

सलमान खान ने तोड़े नियम

सलमान के बाहर होने की अटकलें तब शुरू हुईं जब सिगरेट पकड़े हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हुई। लोगों ने सवाल किया कि क्या सलमान, जिन्होंने ओटीटी पर नियम-तोड़ने को बर्दाश्त नहीं करने की कसम खाई थी, खुद नियम तोड़ रहे हैं। परिणामस्वरूप, अगले सप्ताह सलमान शो में नहीं आये, जिससे उनके जाने की अफवाहों को बल मिला।

अफवाहों को किया खारिज

हालाँकि, बिग बॉस अपडेट के विश्वसनीय स्रोत द खबरी ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। द खबरी के मुताबिक, सलमान खान अभी भी बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट हैं और आगे भी शो को होस्ट करते रहेंगे। उन्होंने पुष्टि की कि सलमान के जाने की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

प्रशंषकों ने ली चैन की सांस

प्रशंसक अब यह जानकर राहत की सांस ले सकते हैं कि उनका प्रिय होस्ट भविष्य में बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रतियोगियों का मार्गदर्शन और मनोरंजन करते हुए उनकी स्क्रीन पर वापस आएगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button