आरके सिंह आरा से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव !

पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कहां तक बेमेल गठबंधन कारगर होगा यह तो वक्त बताएगा।

प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व ज्यादातर नेता करते है उनके कदम से कदम मिला कर चलते है इस बार 2024 का लोकसभा चुनाव काफी अहम साबित होने वाला है साथ ही इस बार मशहूर अभिनेता पवन सिंह भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ सकते है ऐसी आशंका जताई जा रही है तो वही अगर बात करे इंडिया गठबंधन की तो इंडिया गठबंधन को बनाने वाले नेता मंत्री भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगे हुए है। आरके सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही इस बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे। पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कहां तक बेमेल गठबंधन कारगर होगा यह तो वक्त बताएगा।

Union Minister RK Singh Said He Will Contest Lok Sabha Elections From Arrah in 2024 Lok Sabha Elections 2024: आरके सिंह आरा से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, केंद्रीय मंत्री बोले- 'कोई मेरे बारे में…'

2024 चुनाव की बिसात

पूर्व आईएएस अधिकारी सिंह ने 2014 में पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ा और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री बने। इससे पहले वह केंद्रीय गृह सचिव थे. उन्होंने 2019 में फिर से उसी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री बने रहे, लेकिन इस बार 2024 में चर्चा है कि भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह भाजपा के टिकट पर आरा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। आरके सिंह ने कहा, “कोई और मेरे लिए निर्णय कैसे ले सकता है? मैं अपने लिए खुद निर्णय लूंगा।

केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह 2024 का लोकसभा चुनाव बिहार के आरा से लड़ेंगे |  Union Minister R.K. Singh will contest the 2024 Lok Sabha elections from Ara  in Bihar.

पवन सिंह भाजपा के टिकट पर आरा सीट से चुनाव लड़ेगी

यदि कोई मेरे बारे में किसी राज्य का राज्यपाल बनने की अफवाह फैलाता है, तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मुझे राज्यपाल का पद नहीं मिलने वाला है। ‘मैं यहां हूं और आरा निर्वाचन क्षेत्र से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ूंगा पत्रकारों से बातचीत में एनडीए के खिलाफ 2024 के लिए तैयारी कर रहे इंडिया गठबंधन पर भी आरके सिंह ने हमला बोला। कहा कि विपक्ष की सभी पार्टियों के बीच सीटों को लेकर ही सिरफुटौव्वल की स्थिति है। कोई एक-दूसरे को नेता मानने को तैयार नहीं है. पहले जेडीयू नेता को संयोजक बनाया जाना था ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button