Tiger 3 trailer: सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर मचाएंगे स्क्रीन पर धमाल !

एक्शन से भरपूर फिल्मों के प्रशंसक खुश हो सकते हैं क्योंकि सलमान खान की लोकप्रिय फ्रेंचाइजी 'टाइगर' का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है।

एक्शन से भरपूर फिल्मों के प्रशंसक खुश हो सकते हैं क्योंकि सलमान खान की लोकप्रिय फ्रेंचाइजी ‘टाइगर’ का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ के बारे में हर अपडेट ने प्रशंसकों को उत्साह से भर दिया है, खासकर जब से इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच एक बार फिर से शानदार केमिस्ट्री दिखाई देगी। प्रशंसकों के उत्साह को बनाए रखने के लिए, निर्माताओं ने अब ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

इस दिन होगा ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज़

इस दिवाली स्क्रीन पर रिलीज होने वाली ‘टाइगर 3’ ने जबरदस्त प्रत्याशा पैदा की है। हालाँकि, ट्रेलर अभी तक दर्शकों के सामने नहीं आया है। निर्माता, यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि फिल्म प्रेमी बहुप्रतीक्षित ट्रेलर की एक झलक कब देख सकते हैं। YRF ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर इस महीने के अंत में रिलीज़ किया जाएगा।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ अपनी पहुंच और अपील को व्यापक बनाते हुए तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज की कोई निश्चित तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि यह दिवाली के आसपास बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस बीच, ट्रेलर सिर्फ 12 दिनों में 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।

‘टाइगर 3’ में अलग अंदाज में नजर आएंगे सलमान

‘टाइगर 3’ में सलमान खान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। हाल ही में ‘टाइगर्स मैसेज’ शीर्षक से एक टीज़र जारी किया गया था, जो एक मनोरंजक कहानी की ओर इशारा करता है। टीज़र में दिखाया गया है कि खान के चरित्र पर विश्वासघात का झूठा आरोप लगाया गया है और अपना नाम साफ़ करने और सच्चे गद्दार की पहचान करने की उसकी खोज के लिए मंच तैयार किया गया है।

प्रशंसक ‘टाइगर 3’ में मुख्य जोड़ी से हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस, गहन ड्रामा और मनमोहक प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। ट्रेलर की रिलीज नजदीक आने के साथ, प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button