इस खूबसूरत महिला को सांड से हो गया प्यार कर रही शादी की तैयारी !

आप हर दिन कोई ना कोई खबर अवश्य सुनते होंगे, पढ़ते होंगे, या फिर टीवी पर देखते होंगे।

आप हर दिन कोई ना कोई खबर अवश्य सुनते होंगे, पढ़ते होंगे, या फिर टीवी पर देखते होंगे। देश में हर दिन की खबरें भी अलग-अलग प्रकार की होती हैं। कोई खबर राजनीति से जुड़ी होती है, तो कोई मनोरंजन से जुड़ी होती है, या फिर कोई खबर आम जनता की समस्याओं से जुड़ी होती है।

आज हैशटैग भारत आपको खबरों की दुनियाँ से एक ऐसी खबर के बारे बतायेगे  जिसको सुनकर आप भी सिहर उठेंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। क्या वाकई में ऐसा हो सकता है। आपको यकीन नहीं होगा लेकिन सच है एक शादीशुदा महिला को एक आवारा सांड से प्यार हो गया है। वो महिला उस सांड से शादी करने वाली है। महिला अपने सांड पति के बारात आने के इंतजार में है। अब देखना यह दिलचस्प होगा की आखिर उस महिला का पति क्या अपनी पत्नी का सांड से विवाह कराता है। या फिर नहीं, हम आपको बता दें यह पूरा मामला कल्याणपुर से है।

 क्या है पूरा मामला

एक मेडिकल स्टोर चलाने वाले विजय नाम के शख्स की पत्नी को एक सैंड से प्यार हो गया। वह महिला सांड को रोज शाम को रोटी खिलाती थी। महिला का कहना है कि रोटी खिलाते- खिलाते कब उसे सांड से प्यार हो गया उसे खुद नहीं पता चला। महिला का कहना है कि सांड उसकी हर बात मानता है। सांड उसे अपनी हर बात बताता है। हैरानी की बात तो यह है, कि महिला का पति भी अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए तैयार है।

कई भाषाओं में बात करता है सांड

महिला की इच्छा यह भी है कि शादी के बाद वह मेडिकल स्टोर जो उसका पति चलाता है। उसका पति वो स्टोर उसके दूसरे पति सांड के नाम कर दे। महिला ने उस सांड का नाम प्यार से राजू रखा है।

महिला का कहना है कि सांड कई भाषाओं में उससे बात करता है उर्दू ,अरबी, फारसी में और वो महिला जल्द ही अपने सांड जिसका नाम राजू है उससे कोर्ट मैरिज करेगी इसके बाद व धूमधाम से शादी रचायेगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button