Vikram Vedha: सैफ अली खान की Wife करीना कपूर ने की फिल्म ‘विक्रम विधा’ की समीक्षा, कही ये बड़ी बात !

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू दिया है। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विक्रम वेधा का एक पोस्टर शेयर किया।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू दिया है। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विक्रम वेधा का एक पोस्टर शेयर किया। जिसमें उनके पति-अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेता ऋतिक रोशन हैं, जिनकी फिल्म में मुख्य भूमिकाएं हैं।

करीना कपूर ने की फिल्म की समीक्षा

करीना ने लिखा, “सर्वश्रेष्ठ फिल्म। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता। सर्वश्रेष्ठ कहानी, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक। क्या फिल्म है (लाल दिल और आग इमोजी)। ब्लॉकबस्टर।” उन्होंने हैशटैग सैफ अली खान को भी जोड़ा और ऋतिक रोशन और फिल्म के बाकी कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को टैग किया।

राकेश रोशन ने की इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर

ऋतिक के पिता, फिल्म निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने भी फिल्म की समीक्षा दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “विक्रम वेधा देखा निर्देशक, अभिनेताओं और टीम को बहुत अच्छा श्रेय वाह!” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “यह साल की सबसे बड़ी हिट होने वाली है, सर।” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देना सर।” “यह एक निश्चित शॉट ब्लॉकबस्टर है,”

विक्रम वेधा उसी नाम की 2017 की तमिल ब्लॉकबस्टर की रीमेक है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था। भारतीय लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित नियो-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर, एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम (सैफ) की कहानी बताती है, जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर (ऋतिक) को पकड़ने के लिए निकलता है।

इस दिन देगी फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक

विक्रम वेधा का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन भी किया था। गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

हाल ही में इस फिल्म में दिखी अभिनेत्री

फैंस ने करीना को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ देखा था। उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की। जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा वह डायरेक्टर हंसल मेहता की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button