अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ का सपोर्ट किया सदगुरु ने !

उसके बाद सद्गुरु का रिएक्शन इस फिल्म को लेकर सामनेब आया है  सद्गुरु ने अपने ट्वीट में लिखा- 'ए' सर्टिफिकेट में टीनएजर्स को भी शामिल किया जाना चाहिए।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 का प्रमोशन जोरो शोरो से चल रहा है ऐसे में सद्गुरु ने भी अक्षय कुमार की ये फिल्म देखी अब खबर सामने आ रही है की यूएई ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को 12A सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। उसके बाद सद्गुरु का रिएक्शन इस फिल्म को लेकर सामनेब आया है  सद्गुरु ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘ए’ सर्टिफिकेट में टीनएजर्स को भी शामिल किया जाना चाहिए।

OMG 2 Trailer Impact At Box Office Day 1: To Feel Gadar 2's Heat, Still  Aiming For A Good Start For Akshay Kumar With 5X The Opening Day Of Selfiee  Seems Locked

सद्गुरु से मिलने पहुंचे थे अक्षय कुमार

ह्यूमन बायोलॉजी को समझना और किसी व्यक्ति की जैविक जरूरतों के बारे में जिम्मेदार तरीके से बताना ये अच्छा है। ये एक ऐसे राष्ट्र के निर्माण में सहयोग देगा जिसमें लोग निष्पक्ष होंगे जो उचित होगा। अक्षय कुमार सद्गुरु के ईशा योग केंद्र उनसे मिलने पहुंचे थे।

Akshay Kumar, Pankaj Tripathi starrer OMG 2 gets certification for 12+ in  UAE, Oman | Bollywood - Hindustan Times

सद्गुरु ने किया एक ट्वीट जिसमें उन्होंने लिखा-

ऐसे में उन्होंने सद्गुरु  को अपनी अपकमिंग फिल्म भी दिखाई थी। ओएमजी 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सद्गुरु अक्षय कुमार की खूब तारीफें करते दिखे थे। सद्गुरु ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- नमस्कार अक्षय कुमार ईशा योग केंद्र में आपका आना और आपकी फिल्म ओह माय गॉड 2 के बारे में सीखना अपने आप में काफी बढ़िया एक्सपीरियंस रहा। ये फिल्म यंग लोगों को कुछ अच्छी सीख देती है। फिल्म बताती है कि अपने आप को खुद हैंडल करना चाहिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button