RSS का BJP पर करारा वार , इंद्रेश कुमार ने भाजपा को बोला अहंकारी !

BJP की अयोध्या सीट पर हार को लेकर कई बयान लगातार सामने आई जा रही है और अब RSS नेता इंद्रेश कुमार का बयान सुर्ख़ियों में बना हुआ है |

लोक सभा चुनाव 2024 के परिणामो की चर्चा पुरे देश भर में हो रही है जहाँ बीजेपी का दावा था की अबकी बार 400 पार होगा वही इस 400 पार के ओवरकॉन्फिडेंस ने बीजेपी को 240 पर लाकर रोक दिया। विपक्ष की ओर से ये भी खबरे सामने आई है की उत्तर प्रदेश और अयोध्या के नतीजों ने कही न कही ये बता दिया की जनता ने बीजेपी के 400 पार के नारे को जूठा साबित करदिया है ,वही बात करे अगर अयोध्या की तो जबसे बीजेपी को अयोध्या में बड़ी हार मिली है तबसे सोशल मीडिया पर अयोध्यावासियों को लेकर काफी अभद्र टिपड़ी की जा रही है।

आपकी सुनता कौन है? RSS नेता इंद्रेश कुमार के अंहकार वाले बयान पर गरमाई  सियासत, विपक्ष ने घेरा | RSS Leader Indresh Kumar Attacks BJP congress shiv  sena ubt INDIA reacts |

इंद्रेश कुमार का बयान सुर्ख़ियों में छाया

ये अयोध्या का मुद्दा अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है विपक्ष की तरफ से बीजेपी की अयोध्या सीट पर हार को लेकर कई बयान और टिपड़ी लगातार सामने आई जा रही है और अब RSS नेता इंद्रेश कुमार का एक ऐसा बयान जो इस वक्त सुर्ख़ियों में बना हुआ है जिसमे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने भाजपा को इशारों-इशारों में ही अहंकारी और इंडिया गठबंधन को राम विरोधी कह डाला है।

इंद्रेश कुमार ने आगे ये भी कहा कि प्रभु राम सभी के साथ न्याय करते हैं। उनका न्याय बहुत विचित्र है, जो 2024 के चुनाव में भी दिखा। RSS नेता ने कहा कि जिन लोगों ने राम की भक्ति की, लेकिन उनमें अहंकार आ गया तो उनको प्रभु ने सबसे बड़ी पार्टी तो बनाया लेकिन वो शक्ति और पूरा हक नहीं दिया जो मिलना चाहिए था। ये सब अहंकार के कारण हुआ। इतना ही नहीं इंद्रेश कुमार ने इंडिया गठबंधन को भी आपने बयान की चपेट में लेलिया और ये दावा करदिया की कि जिन लोगों ने राम का विरोध किया उन्हें भी प्रभु ने सबक सिखाया। किसी को शक्ति नहीं मिली, चाहे सब मिलकर लड़े हो लेकिन वो एक नंबर नहीं बने और 2 पर ही अटक गए। यही प्रभु का न्याय है, जो बहुत विचित्र और आनंददायक है।

Cracks in RSS & BJP's relationship wide open; Indresh Kumar says 'arrogant  party' stopped at 241 by Lord Ram

 

मोहन भागवत ने भी करदी टिपड़ी

इंद्रेश कुमार का ये बयान जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है ये जयपुर के पास कानोता में आयोजित ‘रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह’ में एक भाषण के दौरान सामने आयाहै ,उन्होंने किसी पार्टी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में सब कुछ कह दिया। इससे पहले राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भी एक बयान दिया था कि एक सच्चे ‘सेवक’ में अहंकार नहीं होता और वो ‘गरिमा’ बनाए रखते हुए लोगों की सेवा करता है। जो सच्चे सेवक हैं, जिसे वास्तविक सेवक कहा जा सकता है, वो मर्यादा से चलता है। उस मर्यादा का पालन करके जो चलता है, वो कर्म करता है लेकिन कर्मों में लिपटा नहीं होता ,उसमें अहंकार नहीं आता कि मैंने किया है।”

विपक्ष और RSS के नेताओं द्वारा ऐसे बयान कही न कहीं ये संकेत देते है की अयोध्या या अयोध्यावासियों का अपमान अब कोई बर्दाश नहीं करेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button