Bigg Boss 14 की विनर रही रुबीना दिलाइक ने शेयर की अपनी धांसू तस्वीर, लिखा ये कैप्शन

रुबीना के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके फैंस उनकी तस्वीरों को लेकर खूब तारीफ की हैं। रुबीना अपनी नई फिल्म "अर्ध" में आएंगी नजऱ।

Big Boss 14 की विजेता रुबीना दिलाइक का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। फोटोज में रुबीना रेड प्रिंटेड फ्रिल ड्रेस में नजर आ रही हैं। बिग बॉस 14 के विजेता ने कैमरे के लिए अलग-अलग पोज दिए हैं। रुबीना ने बिंदी लगाकर अपने लुक की तारीफ की। रुबीना ने कैप्शन में लिखा की, “स्ट्रॉबेरी प्लीज,”।

Image

 

रुबीना के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके फैंस उनकी तस्वीरों को लेकर खूब तारीफ की हैं। इस बीच रुबीना फिल्म “अर्ध” के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म संगीतकार पलाश मुच्छल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। “अर्ध” में हितेन तेजवानी और राजपाल यादव भी हैं।

Image

रुबीना दिलाइक ने पिछले साल अगस्त में “अर्ध” की शूटिंग शुरू की थी। इससे पहले इस साल मार्च में अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था। रुबीना फिल्म में एक घरेलू विवाहित महिला की भूमिका में नजर आएंगी। दिलैक ने ज़ी टीवी के छोटी बहू में अविनाश सचदेव के साथ राधिका शास्त्री की भूमिका से प्रसिद्धि पाई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button