लोकसभा संसद में पहले राहुल गांधी और अब अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना !

सोमवार को विपक्ष के नेता राहुल गांधी तो आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्राध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर तंज कसे।

लोकसभा संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद् प्रस्ताव के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्राध्यक्ष अखिलेश यादव ने आपने बयान को हथियार बनाते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है। सोमवार को विपक्ष के नेता राहुल गांधी तो आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्राध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर तंज कसे। दोनों ने अग्नीवीर से लेकर पेपर लीक पर भाजपा को घेरा। देखा जा रहा है की संसद में विपक्ष के नेता नीट पेपर लीक के मुद्दे को खूब उठा रहे हैं।

Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव, कांग्रेस अध्यक्ष ने भेजा न्योता | Moneycontrol Hindi

 

अखिलेश यादव ने संसद में भाजपा को घेरा

अखिलेश यादव ने उत्तरप्रदेश और अयोध्या में हुई भाजपा की हार पर करारा बयान देते हुए कहा की होइहि सोइ जो राम रचि राखा। अपनी कुछ पंक्तियों के माध्यम से अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कस्ते हुए कहा की जो करते थे किसी को लाने की बात आज वो खुद किसी के सहारे चल रहे है। अखिलेश यादव की इस कविता को सुनते ही साथ बैठे अवधेश प्रसाद अखिलेश यादव से बोलते हैं योगी जी के लिए.. यह सुनकर अखिलेश और बाकि सांसद हंस पड़ते हैं। इतना ही नहीं इसके बाद अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरते हुए संसद में एक के बाद एक मुद्दे उठाए।

Akhilesh Yadav says, people has no hope from BJP government in Uttar Pradesh | अखिलेश यादव ने कहा, बंदरबांट में उलझी भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं - India TV Hindi

पेपर लीक का मुद्दा उठाते हुए अखिलेश यादव ने सवाल किया की आखिर पेपर लीक होने का कारण क्या है ? उन्होंने इसके पीछे की सचाई बताते हुए कहा की पेपर लीक इसीलिए हो रहे है ताकि सरकार को युवाओं को नौकरी न देनी पड़े ,भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा की शिक्षा माफिया का जन्म इनकी उपलब्धि है।

PM Modi says red-capped people spell 'red alert' for UP, Akhilesh Yadav hits back

अग्निवीर योजना की दुर्दशा वही की वही

संसद में अखिलेश यादव के बयान पर जोरदार नारेबाजी भी होने लगी लेकिन सपा प्रमुख इतने पर ही नहीं रुके ,उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए बोला की किसानो के मुद्दे हो या अग्निवीर योजना सभी की दुर्दशा वही की वही है, ये सरकार भले ही नई हो पर मुद्दे सरे वही पुराने है। अखिलेश यादव के बयान के दौरान जब उनसे राहुल गाँधी के दिए हुए हिन्दू समुदाय से जुड़े बयान के बारे में पूछा गया तो अखिलेश यादव ने राहुल गाँधी का साथ देते हुए ये कह डाला की ये पूरी तरह भाजपा वालों की स्ट्रेटर्जी है।

संसद में अखिलेश यादव ने EVM को लेकर भी ये बोला की मैं अगर उत्तरप्रदेश में 80 में से 80 सीट भी जीत जाता फिर भी EVM पर भरोसा नहीं करता। जिसके बाद संसद में जोरदार हंगामा देखने को मिला।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button