‘रॉकेट सिंह’ ने तोड़ा रणबीर कपूर का दिल, जानिए क्या थी वजह…

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह इन दिनों प्रमोशन में हैं और शमशेरा को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह इन दिनों प्रमोशन में हैं और शमशेरा को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, रणबीर को उनकी पिछली फिल्मों की छोटी क्लिप दिखाई गई और उन्होंने उन दृश्यों से जुड़ी घटनाओं और उस फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव को याद किया।

 

 पिता को दिया पहला वेतन चेक

उन्हें जो पहली फिल्म दिखाई गई वह थी वेक अप सिड। यह फिल्म आज भी रणबीर कपूर के फैंस की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग और विशेष रूप से उस दृश्य की शूटिंग को याद करते हुए जहां रणबीर का चरित्र अपने पिता को अपना पहला वेतन चेक देता है, शमशेरा अभिनेता ने कहा कि जब वे इसे कर रहे थे, तो यह बहुत आसान था। उन्हें बस अपनी भावनाओं के प्रति सच्चे रहना था।

मेरी माँ बहुत खुश थी

रणबीर ने यह भी कहा कि यह फिल्म में उनके सबसे पसंदीदा दृश्यों में से एक था। ‘रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर’ के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, “मुझे लगता है कि इस फिल्म ने वास्तव में मेरा दिल तोड़ दिया क्योंकि मैंने शिमित अमीन के साथ काम किया, इतने प्रतिभाशाली निर्देशक, इतने रोमांचक निर्देशक। यह इतनी अद्भुत पटकथा थी, इतना अद्भुत चरित्र। इस फिल्म में एक पंथ का थोड़ा सा अनुसरण है। मैं ऐसे बहुत से लोगों से मिलता हूं जो इस फिल्म की सराहना करते हैं और इस फिल्म में मेरे चरित्र की सराहना करते हैं। मेरी माँ मुझे सरदार की भूमिका निभाते हुए बहुत खुश हुआ करती थी क्योंकि वह एक सरदारनी है और मेरी नानी बहुत खुश थी। लेकिन हां इस फिल्म ने मेरा दिल तब तोड़ दिया जब इसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।”

रणबीर ने किया खुलासा

फिर ये जवानी है दीवानी का सीन आया जहां ट्रेकिंग के दौरान वह दीपिका पादुकोण से कहता है कि उसके जैसी लड़कियां छेड़खानी के लिए नहीं बल्कि सच्चे प्यार के लिए हैं और सच्चा प्यार उसके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। रणबीर ने खुलासा किया कि वह फिल्म में इन पंक्तियों को कहने के लिए बहुत उत्साहित थे क्योंकि वे उन पंक्तियों की तरह थीं जो शाहरुख खान दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में कहेंगे और चूंकि वह बहुत बड़े प्रशंसक हैं, इसलिए रणबीर अपने शाहरुख खान के अभिनय से बहुत उत्साहित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button