शादी के बाद का फर्स्ट लुक दिखा राघव परिणीति का !

मिस्टर और मिसेज चड्ढा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी और पिंक साड़ी में परिणीति नई नवेली दुल्हन की तरह खूब जंच रही हैं

बॉलीवुड की चुलबुली क्वीन परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्डा शादी के बंधन में बंध चुके है साथ ही इस पल का फेंस को काफी बेसब्री इ इंतज़ार था की कब राघव और परिणीति की शादी को आपको बता दे की परिणीति और राघव चड्डा की शादी में नई चीजे हुई जैसे हर शादी में लड़का घोड़ी चढ़ के बारात लेकर आता है। तो वही इनकी शादी में राघव नाओ वाली बारात लेकर पहुंचे खूब जोरदार स्वाग त होने के बाद शादी के फेरे संम्पन हुए और साथ ही सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें वायरल हो गई ।

Parineeti Raghav Wedding Live:शादी के बाद परी-राघव की पहली तस्वीर आई सामने,  रिसेप्शन का फोटो हुआ वायरल - Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Live  Updates Today Marriage Inside Photo Videos Taj ...

पिंक साड़ी में केहर ढाती दिखी परिणीति चोपड़ा

मिस्टर और मिसेज चड्ढा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी और पिंक साड़ी में परिणीति नई नवेली दुल्हन की तरह खूब जंच रही हैं तो वहीं ब्लैक सूट में राघव चड्ढा भी डैशिंग लग रहे हैं। ये तस्वीर 24 सिंतबर की शाम हुए रिसेप्शन की है जिसे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

परिणीति-राघव की रूहानी नजदीकियां... सगाई की 25 तस्वीरों में दिल, दिल्ली और  दिग्गजों का जश्न

इन मेहमानो ने की शिरकत

हालांकि इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। इस बीच चंद मिनटों में ये तस्वीर वायरल हो गई। जिसमें परिणीति के रिश्तेदार सहित बॉलीवुड के कुछ करीबी लोग पहुंचे। वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के खास लोग भी इस शादी के गवाह बने। जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को दिल्ली के कपुरथला हाउस में हुई थी। इस इंगेजमेंट में दोनों के करीबी लोग मौजूद थे।  परी की बहन प्रियंका चोपड़ा भी इंगेजमेंट में शामिल हुई थीं लेकिन शादी अटेंड करने वो नहीं पहुंचीं।  प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए इस कपल को शादी की बधाई दी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button