प्रेमी ने पत्नी के चक्कर में मौत के घाट उतारा प्रेमिका को !

महारष्ट्र से सामने आया है ये कहानी है 34 वर्षीय ग्राफिक डिजाइनर की 9 अगस्त को अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका घर में पानी भर बाल्टी में डुबोकर कथित तौर पर मार डाला।

प्रेमी प्रेमिका की कहानी में नया मोड़ तब आता है जब कोई तीसरा इंसान घुसपैठि करने लगता है तब शुरू होता है महासंग्राम यू तो प्रेमी प्रेमिका की लव स्टोरी तो आपने बहुत सुनी होगी जिसमे प्यार भी बहुत होता है और अगर नफरत हो जाए तो वो भी बेइंतेहां करते है। कुछ ऐसा ही एक मामला महारष्ट्र से सामने आया है ये कहानी है 34 वर्षीय ग्राफिक डिजाइनर की 9 अगस्त को अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका घर में पानी भर बाल्टी में डुबोकर कथित तौर पर मार डाला।

Bangalore News Live, Bangalore News in Hindi, बेंगलुरु समाचार, Bangalore  Breaking News | ABP News

प्रेमी ने मारा प्रेमिका को

इस मामले की जब टेगहकीक़ात हुई तब पुलिस वालो ने बताया की उसकी पत्नी ने शव को सूटकेस में भरने में उसकी मदद की, उसके साथ स्कूटर पर 150 किमी की यात्रा की और उसे गुजरात के वलसाड में एक नाले के पास फेंक दिया मनोहर शुक्ला को मंगलवार तड़के वसई स्थित उनके एवरशाइन घर से गिरफ्तार किया गया है। बाद में उसकी पत्नी पूर्णिमा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

बर्थडे के लिए प्रेमिका को बुलाया घर, पहले काटा केक फिर किया ऐसा खौफनाक काम  - Murder of girlfriend after celebrating her birthday in Bengaluru |  Dailynews

क्या थी वजह ?

पूछताछ के दौरान, मनोहर ने कहा कि उसने नैना महत की हत्या कर दी है, क्योंकि उसने 2019 में उसके खिलाफ दायर दो शिकायतों बलात्कार और हमले को वापस लेने से इनकार कर दिया था। नैना महत एक हेयर स्टाइलिस्ट का काम करती थी। 14 अगस्त को एक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद, उसे इमारत से बाहर निकलते नहीं देखा गया। जांच से पता चला कि 9 अगस्त को सुबह 10 बजे के आसपास दोनों में झगड़ा हो गया क्योंकि महत ने मनोहर पर पूर्णिमा के साथ रिश्ते में होने के बावजूद उससे शादी करने का आरोप लगाया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button