तुनिशा के मौत के बाद शीजान खान पर टूटा मुसीबतो का पहाड़, वसई कोर्ट ने एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा !

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आरोपी शिजान खान को महाराष्ट्र की वसई कोर्ट ने शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आरोपी शिजान खान को महाराष्ट्र की वसई कोर्ट ने शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शनिवार को पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद वालीव पुलिस ने 28 वर्षीय अभिनेता को अदालत में पेश किया।

इसके पहले शुक्रवार को वालिव पुलिस द्वारा दायर एक आवेदन में शीजान की पांच दिन की रिमांड की मांग करते हुए, अधिकारियों ने आरोप लगाया कि शीजान खान के तुनिशा शर्मा के अलावा किसी अन्य लड़की के साथ संबंध थे। सूत्रों से यह भी जानकारी सामने आई की हिरासत में लिए जाने के बाद, कथित आरोपी ने अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया।

आरोप में 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया

21 वर्षीय तुनिशा जिसे कथित तौर पर 24 दिसंबर को एक टीवी धारावाहिक के सेट पर लटका हुआ पाया गया था,दास्तान-ए-काबुल के अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान आरोपी के मोबाइल फोन पर कई अहम चैट मिले, जिससे पता चला कि ब्रेकअप के बाद आरोपी तुनिशा से बचने लगा था। पुलिस के अनुसार, शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा था और अपनी “गुप्त प्रेमिका” के साथ चैट के बारे में पूछे जाने पर बार-बार अपना बयान बदल देता था। बता दें पुलिस ने तुनिशा की मौत के बाद अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

शीजान पर “हत्या” का आरोप

बीते शुक्रवार तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शीजान पर कई आरोप लगाए और यहां तक ​​कि “हत्या” का संदेह भी जताया। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए वनिता शर्मा ने कहा, शीजान ने उन्हें हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button