बेख़ौफ़ बदमाश : घर में घुसकर रिटायर्ड बैंककर्मी की हत्या

लगभग 6 माह पहले उसके मकान के निचले हिस्से किराए पर लोग रहते थे, जबकि 3 माह पूर्व उनके मकान के निचले हिस्से में काम कराया गया था।

राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित राम राम बैंक चौराहा से लगभग 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक बुजुर्ग की हत्या ( murder ) कर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने हत्या के दौरान घर के अंदर लूटपाट को भी अंजाम दिया है।

आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया | उस वक्त बुजुर्ग महिला पार्क में टहलने निकली हुई थी। वापस लौटने के दौरान पति का खून से लथपथ शव को उसके होश उड़ गये। सूचना पर पहूंची पुलिस घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पत्नी के साथ निवास करते थे

मिली जानकारी मुताबिक, 74 वर्षीय ललित मोहम पांडेय अपनी पत्नी प्रीति पांडेय के साथ निवास करते थे। ललित मोहन पाण्डेय बैंक से 2007 में रिटायर हुए थे। मृतक के दो बच्चे थे। बेटा पुणे में नौकरी करता है जबकि बेटी का विवाह हो चुका है जो इंग्लैंड में निवास करती है।

अलमारियों से सामान लूटा

पत्नी शाम के समय घर से कुछ दूरी पर मन्दिर वाली पार्क में टहलने के लिए गई हुई थी। इसी बीच कुछ बदमाश घर मे घुसे और अलमारियों से सामान लूटा। इसी दौरान बुजुर्ग के विरोध करने पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी प्रीति पाण्डेय का कहना है उसके पति घर के दूसरे तल पर थे।

निचले हिस्से में काम कराया था

लगभग 6 माह पहले उसके मकान के निचले हिस्से किराए पर लोग रहते थे, जबकि 3 माह पूर्व उनके मकान के निचले हिस्से में काम कराया गया था। पत्नी का कहना है ऊपर अलमारी और लॉकर का सारा सामान बिखरा हुआ था। वहीं पुलिस का कहना है घटना के पीछे किया कुछ वजह है इसकी जांच की जा रही है।

पर्दाफाश करने का दावा कर रही

इसके साथ ही पुलिस की सुई घर के ही किसी करीबी व घर मे काम करने वालों पर शक की सुई दौड़ रही है। फिलहाल पुलिस जल्द ही इस हत्या का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button