ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर की ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट आउट !

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'वॉर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है |

बॉलीवुड इंडस्टी में इन दिनों फिल्मो का क्रेज ऊचाँइयों पर है। साल के अंतिम में कई फिल्मे रिलीज़ हो रही है , जिसके लिए लोग इतने एक्ससिटेड है की एडवांस बुकिंग कर ली है। अभी लोगो के बीच रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को लेकर क्रेज बना ही हुआ था तबतक ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर 2’ से जुडी खबरे सामने आगई।

Hrithik Roshan, Jr NTR starrer 'War 2' to release on this date – ThePrint – ANIFeed

फिल्म ‘वॉर 2’ रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘वॉर 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है और इसके बाद फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

War 2: Hrithik Roshan, Jr NTR starrer gets release date; here's when film will hit theatres | PINKVILLA

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म ‘वॉर 2’

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट की जानकारी दी है। ट्वीट में बताया है गया है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 14 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Release date locked for NTR, Hrithik Roshan multistarrer 'War 2'

फिल्म के लिए लंबा इंतजार

गौरतलब है कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘वॉर’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद से ही इसके दूसरे पार्ट की मांग हो रही थी। अब फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट आउट हो गई है। हालांकि, फैंस को अभी इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। आइए जानते हैं कि ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘वॉर 2’ कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

NTR- Hrithik Roshan's 'War 2' Gets Official Release Date

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘वॉर’

बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आई थीं। फिल्म ‘वॉर’ में जबरदस्त एक्शन सीन ने लोगों का ध्यान खींचा था। अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म ‘वॉर 2’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करने वाली है।

BREAKING NEWS : Jr.NTR joins Hrithik Roshan in WAR 2 🔥 Shooting Starts November 2023 #hrithikroshan #bollywood #ayanmukerji #jrntr… | Instagram

वीकेंड के साथ एक दिन एक्सट्रा

स्वतंत्रता दिवस का मौका है तो फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद है। इस तरह से मेकर्स ने फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट प्लानिंग के साथ चुनी है।एनटीआर की फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट सामने आने के फैंस उत्साहित हो गए हैं। इस फिल्म को वाईआरएफ प्रोड्यूस कर रहा है। 14 अगस्त, 2025 को गुरुवार दिन पड़ रहा है तो वीकेंड के साथ एक दिन एक्सट्रा मिलेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button