विजय देवरकोंडा संग शादी के लिए तैयार रश्मिका मंदाना, जल्द होगी सगाई ?

रश्मिका और विजय की डेटिंग रूमर्स से खबरों का बाजार गर्म है। दरअसल, दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने विजय के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचााने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अभी हाल ही फिल्म ‘एनिमल’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वही साउथ की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा हमेशा से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। हालांकि, हर बार दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है। इस बीच, एक बार फिर रश्मिका और विजय की डेटिंग रूमर्स से खबरों का बाजार गर्म है। दरअसल, एक लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने विजय के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। हालांकि, इस रिपोर्ट पर रश्मिका ने जो रिएक्शन दिया है, अब उसकी भी काफी चर्चा हो रही है।

Rashmika Mandanna celebrated birthday with Vijay Deverakonda fans gave  proof actress reacted Aiyooo रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा संग मनाया  बर्थडे? फैंस ने दिया प्रूफ तो एक्ट्रेस ...

 

एक्टर्स के अफेयर को मिली खूब हवा

रश्मिका मंदाना का नाम काफी समय से साउथ के जाने-माने एक्टर विजय देवरकोंडा से जोड़ा जाता रहा है। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की कई ऐसी फोटोज भी सामने आई जिसके बाद इनके अफेयर को खूब हवा मिली ही। अब इसी बीच रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सगाई को लेकर खबर सामने आ रही है।

विजय देवरकोंडा का चश्मा पहन 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' ने स्विमिंग पूल में  दिखाया 'सेक्सी' अंदाज I Rashmika Mandanna Slips Into Pool Did Vijay  Deverakonda Click It

फैंस को प्यार और सपोर्ट के लिए बोला थैंक्स

अपने बर्थडे के मौके पर रश्मिका मंदाना ने 5 अप्रैल 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्स बोलती हुई नजर आ रही थीं। हालांकि, एक मीडिया पोर्टल ने वीडियो से एक स्क्रीनशॉट्स लिया और इसके साथ विजय देवरकोंडा की उस फोटो को जोड़ा, जिसका बैकग्राउंड रश्मिका के वीडियो के बैकग्राउंड जैसा था और दावा किया कि एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे विजय के साथ मनाया है।

विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना ने साथ काम करने से किया मना.. सामने आयी ये  वजह ?

खबर के सामने आते ही ख़ुशी से झूम उठे फैंस

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के अफेयर को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थीं, लेकिन इस बीच  सगाई को लेकर खबर सामने आ रहा है। सूत्रों से पता चला है की विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अलगे महीने यानी फरवरी में सगाई करने वाले हैं। इसके बाद विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अपने रिश्ते को लेकर दुनिया के सामने लेकर आने वाले हैं। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना से जुड़ी इस खबर के सामने आने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। लेकिन आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा हुई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button