‘राम मंदिर अपवित्र है, हिंदू न करें पूजा’, विधायक का विवादित बयान

राम मंदिर को लेकर एक विधायक ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने राम मंदिर को नापाक जगह बताया। इस विधायक ने यह भी कहा है

राम मंदिर को लेकर एक विधायक ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने राम मंदिर को नापाक जगह बताया। इस विधायक ने यह भी कहा है कि किसी भी हिंदू को राम मंदिर में पूजा के लिए नहीं जाना चाहिए। विधायक के इस बयान से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। इस विधायक का नाम रामेंदु सिन्हा है। वह तारकेश्वर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हैं। उनके इस बयान से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। रामेंदु सिन्हा के बयान की चारों तरफ निंदा हो रही है।

https://x.com/SuvenduWB/status/1764552207410901338?s=20

आपने और क्या कहा?

“तृणमूल कांग्रेस के नेता ऐसे ही हैं। सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा, ”उनके पास हिंदुओं पर हमला करने का इतना साहस है कि अब वे भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को अपवित्र कर रहे हैं।” तारकेश्वर विधायक रामेंदु सिन्हा राय ने भव्य राम मंदिर का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसे अपवित्र स्थान पर पूजा नहीं करनी चाहिए।

 

एफआईआर दर्ज की जाएगी

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मैं न केवल उनके अपमानजनक बयान की निंदा कर रहा हूं बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करने जा रहा हूं। रामेंदु सिन्हा आरामबाग संगठनात्मक जिले के टीएमसी अध्यक्ष हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button