‘राम-कृष्ण को भगवान नहीं मानता..’ दिल्ली CM Kejariwal का पोस्टर वायरल!

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम द्वारा हिंदू धर्म के देवताओं पर दिए गए विवादित बयान के बाद...

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम द्वारा हिंदू धर्म के देवताओं पर दिए गए विवादित बयान के बाद आम आदमी पार्टी (आप) की काफी आलोचना हो रही है। इसका असर गुजरात में भी दिख रहा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले यहां ब्लैक होर्डिंग लगाए गए हैं। इन होर्डिंग्स पर गुजराती भाषा में लिखा है-

‘मैं हिंदू धर्म को पागलपन मानता हूं। मैं ब्रह्मा, विष्णु, महेश और राम और कृष्ण को भगवान नहीं मानता।’

दो दिवसीय दौरे पर मान और केजरीवाल

वहीं अरविंद केजरीवाल को मुस्लिम टोपी पहने हुए दिखाया गया है। हालांकि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली स्थल के रास्ते में केजरीवाल के पोस्टर और बैनर हटा दिए हैं। दरअसल, सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

उनका वडोदरा और दाहोद में जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। आप और अरविंद केजरीवाल गुजरात में सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी से मुकाबला करने के लिए जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

मनोज सोरथिया ने दी कार्यक्रम की जानकारी

आप के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया ने जानकारी दी है कि केजरीवाल और भगवंत मान शनिवार को आदिवासी बहुल दाहोद जिले के दाहोद कस्बे में एक जनसभा को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे। इसके बाद वह वडोदरा शहर में तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे। सोरथिया के मुताबिक रविवार को केजरीवाल और भगवंत मान आदिवासी बहुल वलसाड जिले के धर्मपुर और फिर सूरत जिले के कडोदरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button