आगरा – लखनऊ Express Way पर घूम रहा हाथी, अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज !

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  (Agra Lucknow express way) पर एक हाथी के घूमने का वीडियो शेयर करते हुए कहा है की,

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  (Agra Lucknow express way) पर एक हाथी के घूमने का वीडियो शेयर करते हुए कहा है की…. इस वीडियो में एक हाथी बीच सड़क पर घूमता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडिओ को देखते हुए अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने योगी सरकार में कहा कि ये तो गनीमत है कि हांथी सपा के बनवाये एक्सप्रेस वे पर चल रहा है लेकिन गलती से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे चला जाता तो घायल हो जाता।

ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 25 सेकेंड का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट (Tweet) किया है कि , ‘‘ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी सपा के बनाये हुए मजबूत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चल रहें हैं, कहीं गलती से ये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चले गये होते तो गुणवत्ता का मारा वो बेचारा इनका वजन सह नहीं पाता…वो खुद खंडित होता या चोटिल।” ये कहते हुए कहा कि एक्सप्रेस वे सुरक्षा कहां है ?

द्योगिक विकास प्राधिकरण के CEO का आया बयान

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (Industrial Development Authority) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) अवनीश अवस्थी (Avneesh Awasthi)ने कहा है कि , ‘‘ये घटना आगरा के पास हुई। किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही किसी को कोई समस्या हुई है ।’’

ऐसे अवनीश अवस्थी का कहना है कि हाथी एक्सप्रेसवे पर आ गया, क्योंकि हाथी बारिश से बचने के लिए एक तरफ रुक गया था। इसके बाद महावत आया और अपने हाथी को ले गया। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि महावत के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button