पटना पहुंचते ही चिराग पासवान ने CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना !

जमुई सांसद चिराग पासवान शुक्रवार को पटना पहुंचे। पटना आते ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

जमुई सांसद चिराग पासवान शुक्रवार को पटना पहुंचे। पटना आते ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। चिराग पासवान ने नगर निगम चुनाव पर रोक को लेकर कहा कि नीतीश कुमार सबसे पिछड़े नहीं बल्कि बिहारी विरोधी हैं। इतिहास में अगर कोई है तो बिहार की जनता के खिलाफ फैसला लेने वाले सीएम नीतीश कुमार हैं। उनकी हर नीति और हर फैसला बिहार की जनता के खिलाफ रहता है। इसमें कहीं कोई संशय नहीं है।

अपराध और डकैती के मामले में बिहार सबसे आगे

इसी को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि अगर बीजेपी उन पर आरोप लगा रही है तो मैं कहूंगा कि नीतीश कुमार दलित विरोधी ही नहीं बल्कि दलित विरोधी भी हैं। उन्होंने कहा कि सीएम ने बिहारियों के हित में ऐसा क्या काम किया है? ऐसे कौन से निर्णय लिए गए हैं जिनसे बिहार का विकास हुआ है या बिहार ने अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया है? ये आंकड़े नीति आयोग के हैं और आधिकारिक हैं, जिससे पता चलता है कि बिहार विकास के हर मापदंड में सबसे निचले पायदान पर है। अपराध और डकैती के मामले में बिहार सबसे आगे आता है।

17 साल में अपना सपना पूरा नहीं कर पाए

चिराग पासवान ने आगे कहा कि नीतीश कुमार युवा विरोधी हैं। सीएम ने 2005 में कहा था कि मेरा सपना है कि बिहार से पलायन कर चुके सभी लोग वापस बिहार आ जाएं। जो सीएम 2005 से आज तक 17 साल में अपना सपना पूरा नहीं कर पाए वो दूसरों के सपने क्या पूरा करेंगे? जब तक बिहार का नेतृत्व सीएम नीतीश कुमार करेंगे, तब तक बिहार का विकास संभव नहीं है।

रामविलास पासवान की प्रतिमा पूरे देश में की जाएगी स्थापित

चिराग पासवान ने बताया कि बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने को लेकर संसदीय बोर्ड की बैठक हो चुकी है। इस बैठक में क्या निर्णय लिए गए हैं, वे आज के कल में इस बारे में बात करेंगे। अभी कोई सूचना नहीं है और औपचारिक रूप से केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने भी उन्हें भेज दिया है। उन्होंने कहा कि कल रामविलास पासवान की दूसरी पुण्यतिथि है और मैंने वादा किया था कि उनकी प्रतिमा बिहार और पूरे देश में स्थापित की जाएगी। इसकी शुरुआत हाजीपुर से हुई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button