राजू श्रीवास्तव की बेटी ने PM Modi का किया शुक्रिया, कहा- आपकी महानता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद !

लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे। परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे। परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। अब तक वह सदमे में है। सबसे ज्यादा उनकी पत्नी, बेटी और बेटा सदमे में हैं। परिवार के साथ-साथ उनके फैंस और सभी को भी उम्मीद थी कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे, लेकिन वह नहीं लौटे। राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मुश्किल घड़ी में कई लोग परिवार के साथ खड़े रहे। अब उनकी बेटी अंतरा ने एक पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

राजू की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार

राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी छवि ऐसी थी कि वे आज भी हमारे बीच लगते हैं। 42 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद आखिरकार 21 सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मुश्किल घड़ी में कई लोगों ने परिवार का साथ दिया। उनमें से एक थे पीएम मोदी। अब राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मुश्किल समय में अपने परिवार का साथ देने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘प्रिय प्रधानमंत्री जी, जब मेरे पिता जीवन-मृत्यु की लड़ाई लड़ रहे थे, तो उनके लिए आपकी भी यही चिंता थी। आपका शोक संदेश हमें भी हिम्मत दे रहा है जैसे आप परिवार के किसी बड़े सदस्य की तरह इस दुख में हमारे साथ खड़े हैं। इस महानता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। अंतरा और आयुष्मान।”

राजू के निधन पर पीएम मोदी की पोस्ट

राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि “राजू श्रीवास्तव ने हमारे जीवन को हंसी, हास्य और सकारात्मकता से भर दिया है। वह अब हमारे बीच नहीं है। उन्होंने हम सभी को बहुत जल्द छोड़ दिया, लेकिन वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। उनके द्वारा प्रदान किए गए कार्यों के लिए अनगिनत लोग उन्हें धन्यवाद देते हैं। राजू ने इतने सालों में हमें कई खुशी के पल दिए हैं। उनके निधन से हम सभी सदमे में हैं। भगवान परिवार और प्रियजनों को शांति दे। शांति।”

अमित शाह को भी धन्यवाद

आपको बता दें कि पीएम मोदी के अलावा अंतरा श्रीवास्तव ने गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का भी शुक्रिया अदा किया। अंतरा ने लिखा, ‘माननीय गृह मंत्री, आपकी संवेदनशीलता काबिले तारीफ है। जबकि मेरे पिता जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे। फिर आपके माध्यम से विशेष रूप से मंत्रालय के अधिकारियों ने एम्स नई दिल्ली और हमारे परिवार से संपर्क किया। आपकी चिंता का भाव अद्भुत है। आपकी संवेदनशीलता के लिए हमारा पूरा परिवार आभारी है।’

योगी आदित्यनाथ जी को भी धन्यवाद

अंतरा ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए लिखा, “माननीय योगी आदित्यनाथ जी, मुझे और मेरे भाई आयुष्मान को गर्व है कि हमारे पिता देश और उत्तर प्रदेश के गौरव हैं।” उनके प्रति आपकी उदारता ने हम सभी को आपके प्रति कृतज्ञता से भर दिया है। आपके शोक संदेश ने हमारे परिवार को इतना साहस दिया है। मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button