किंग ऑफ रोमांस को जब हुआ प्यार… गौरी के लिए हिंदू बनने को भी तैयार थे किंग खान !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर किंग ऑफ रोमांस माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में कई एक्ट्रेस संग रोमांस किया।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर किंग ऑफ रोमांस माना जाता हैउन्होंने अपने करियर में कई एक्ट्रेस संग रोमांस किया। लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ में शाहरुख खान ने गौरी खान को पहला गिफ्ट क्या दिया था। खुद किंग खान ने इसका खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया था।

Throwback to when it was revealed that Shah Rukh Khan can live without  oxygen but not Gauri Khan | Filmfare.com

शाहरुख खान ने गौरी को पहला तोहफा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को कई नामों से जाना जाता है। कोई उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहता है तो कोई उन्हें किंग खान के नाम से जानता है। किसी के लिए वे किंग ऑफ रोमांस हैं तो किसी के लिए वे सबसे बड़े सुपरस्टार। लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि जब शाहरुख खान रोमांस करते हैं और अपनी दोनों बाहें फैला लेते हैं तो फैंस अपना दिल हार जाते हैं। शाहरुख खान फिल्मों की तरह ही असल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक हैं। उन्होंने गौरी खान से प्यार किया और उन्हीं से शादी भी की। दोनों की शादी को करीब साढ़े तीन दशक हो चुके हैं। क्या आपको पता है कि शाहरुख खान ने गौरी को पहला तोहफा क्या दिया था।

SRK-Gauri Wedding Anniversary: गौरी के लिए रोमांस किंग Shahrukh Khan ने  झेली थी दुनियाभर की मुश्किलें, ऐसे हासिल किया अपना प्यार

प्लास्टिक की एक पिंक ईयररिंग्स

शाहरुख खान ने साल 2023 में आस्क SRK सेशन के दौरान फैंस के कई सारे सवालों के जवाब दिए थे। इस दौरान उनसे एक फैन ने पूछा था कि आखिर उन्होंने गिफ्ट में गौरी खान को वैलेंटाइन पर क्या दिया था। शाहरुख ने भी उस दौरान शख्स को जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था कि- ‘अगर मुझे ठीक से याद है तो इस बात को करीब 34 साल हो गए हैं। जहां तक मुझे लगता है मैंने उन्हें प्लास्टिक की एक पिंक ईयररिंग्स दी थी।’ शाहरुख खान की ये पोस्ट उस समय खूब वायरल हुई थी और लोगों ने इसपर खूब कमेंट किए थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button