RRR की सक्सेस में राजामौली ने खुद को गिफ्ट की इतनी महंगी कार कीमत जान के हो जायेंगे हैरान

यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गयी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, RRR ने अब तक वर्ल्डवाइड कुल 1100 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली अपनी फिल्म RRR की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म RRR ने बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली. यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गयी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, RRR ने अब तक वर्ल्डवाइड कुल 1100 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

इस बीच खबरें हैं कि राजामौली ने इस खास बेंचमार्क को सेलिब्रेट करने के लिए एक लग्जरी कार ख़रीदी है. राजामौली ने रेड वॉल्वो XC40 नाम की कार ख़रीदी है जिसकी कीमत 45 लाख रुपये है. आपको बता दें कि राजामौली फिल्म इंडस्ट्री के सफल डिरेक्टरों में से एक हैं. उनकी बनाई लगभग सभी फ़िल्में हिट हैं. एस एस राजामौली सबसे पहले तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने बाहुबली: द बिगनिंग बनाई थी. यह फिल्म भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में सफल रही. इसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट बाहुबली: द कन्क्लूजन ने भी सफलता की नई ऊंचाइयों को छुआ और बॉक्सऑफिस पर पैसों की बौछार कर दी. बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की दोनों ही फ़िल्में टॉप 10 में है. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर और दसवें नंबर पर हैं.

बाहुबली: द बिगनिंग ने जहां 2015 में 600 करोड़ की कमाई की, 2017 में आई बाहुबली: द कन्क्लूजन (Bahubali : the conclustion) ने वर्ल्डवाइड 1749 करोड़ का कलेक्शन किया. राजामौली की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में तीन बार नेशनल अवॉर्ड्स जीता हैं. इसके अलावा उन्होंने चार फिल्मफ़ेयर अवॉर्ड साउथ, स्टेट नंदी अवॉर्ड्स और आइफ़ा अवॉर्ड्स भी शामिल हैं. 2016 में सिनेमा को दिए अपने कंट्रीब्यूशन के लिए राजामौली को पद्मश्री भी मिला था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button