रेलवे की लापरवाही, माँ – बच्चों ने जान गंवाई !

खबर से अनजान माँ व उसके बच्चे रेलवे ट्रैक पार करने लगे की तभी ट्रेन आ गई और सभी हादसे का शिकार हो गए

यूपी की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां रेलवे की लापहवाही से एक माँ के साथ मासूमों की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई है।

सभी हादसे का शिकार हो गए

इस हादसे का मुख्य कारण रेलवे का फाटक खुला होना बताया जा रहा है। जिसके चलते माँ व बच्चों को ट्रेन आने की सूचना नहीं मिल पाई। खबर से अनजान माँ व उसके बच्चे रेलवे ट्रैक पार करने लगे की तभी ट्रेन आ गई और सभी हादसे का शिकार हो गए।

रेल की आने की सूचना नहीं मिल पाई

मिली जानकारी के अनुसार महानगर के सीएमएस स्कूल में पढ़ने वाले अन्याभूषन ( 8 साल ) व अमिश गुप्ता ( ढाई साल ) को उनकी माँ मधु गुप्ता ( 36 साल ) स्कूल छोड़ने जा रही थी। तभी बादशाहनगर रेलवे स्टेशन के पास लगा फाटक बंद नहीं था। जिसके कारण उन सभी को रेल की आने की सूचना नहीं मिल पाई। जिसके कारण वो सभी रेलवे ट्रैक पार करने लगे की तभी ट्रेन आ गई और सभी उसकी चपेट में आ गए। जिससे माँ और ढाई साल के बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं आठ साल की बच्ची ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया।

भविष्य में ऐसी दुखद व दर्दनाक घटनाएँ सामने न आए

फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दुखद घटना के पीछे आखिर जो भी जिम्मेदार हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ताकि भविष्य में ऐसी दुखद व दर्दनाक घटनाएँ सामने न आए।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button