Happy Birthday Genelia D’Souza: पहले फिल्मे और अब शॉर्ट वीडियो से लोगो के दिलो में राज करती हैं एक्ट्रेस !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं, आज जेलेनिया के बर्थडे पर उनके फैंस और बॉलीवुड के उनके सभी दोस्त सोशल मीडिया के जरिये उनको खूब सारी शुभकामनाऐं दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं,आज जेलेनिया के बर्थडे पर उनके फैंस और बॉलीवुड के उनके सभी दोस्त सोशल मीडिया के जरिये उनको खूब सारी शुभकामनाऐं दे रहे हैं। ये तो सभी को पता हैं कि जेनेलिया डिसूजा और उनके पति रितेश देशमुख उन कपल्स में से हैं जो अपनी प्रेम कहानी को सुर्खियों से दूर रखने में कामयाब रहे। लोग जेनिलिया के सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए रील वीडियो और भावपूर्ण पोस्ट को खूब पसंद करते हैं।

https://www.instagram.com/p/B6KCoGFpRL4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cf0bf1a3-1f65-487c-b8be-0d739c353e5d

शादी के सालो बाद भी करते रहते हैं अपने प्यार का इज़हार

जेनिलिया और रितेश की शादी को काफी साल हो चुके हैं उसके बाद आज भी ये कपल अकसर एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इकरार करने से नहीं रुकता। आपको बता दे जेनेलिया जब भी रितेश से दूर होती हैं, तो वह उन्हें सरप्राइज देने का फैसला करती है। इस मनमोहक रील में रितेश अपनी पत्नी को उसकी फिटनेस यात्रा में नैतिक समर्थन देने के लिए दिल्ली की यात्रा करते हैं। वहीं जेनेलिया ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली में एक और हफ्ता। मेरे ट्रांसफॉर्मेशन की सभी सुख-सुविधाओं से दूर- मेरा जिम, मेरा ट्रेनर, मेरा परिवार… रितेश ने इसे भांप लिया और वह बच्चों के साथ दिल्ली आया और मुझे ट्रेनिंग देने में भी मदद की। मेरे रितेश आपके बिना मैं कभी क्या करूंगा? हमेशा वहां रहने के लिए धन्यवाद।”

9 साल बड़े एक्टर से कैसे हुआ जेनेलिया को प्यार

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की की लव स्टोरी की शुरुआत ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थ शादी के बंधन में बंधने का फैसला करने से पहले उन्होंने लगभग एक दशक तक डेट किया। उसके बाद 3 फरवरी 2012 को रितेश और जेनेलिया मराठी और ईसाई दोनों संस्कृति में विवाह कर लिया। जेनिलिया रितेश के बड़े बेटे रियान देशमुख का जन्म 25 नवंबर 2014 को वहीं 2016 में,राहिल देशमुख का स्वागत किया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button