आलीशान होटल में छापा, आधा दर्जन से ज्यादा लड़का लड़की मिले, छानबीन शुरू !

होटल मैनेजर से एक दिन पहले धारदार हथियार से घायल कर नगदी व चैन लूटने की घटना की छानबीन के लिए पुलिस होटल पहुंची।

इटावा में होटल मैनेजर से एक दिन पहले धारदार हथियार से घायल कर नगदी व चैन लूटने की घटना की छानबीन के लिए पुलिस होटल पहुंची। जहां छानबीन करने पर पुलिस को होटल के कमरों में युवक युवतियां बिना आधार आईडी के रुके मिले पुलिस ने सभी युवक युवतियों के नाम पता जानकर उनको जाने दिया। वहीं एक युवक युवती ने होटल कमरा अंदर बंद कर लिया पुलिस के खुलवाने पर भी दोनो बाहर नही निकले पुलिस ने होटल का स्टॉक रजिस्टर जब्त किया और सभी युवक युवतियों के आधार कार्ड दिखाने के लिए 24 घंटे का समय दिया।

युवक युवतियों के आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा

गौरतलब है कि बीते शनिवार की रात्रि होटल अनुभव के संचालक मनोज कुमार पुत्र श्यामसुंदर निवासी नगला हरजू इटावा कचौरा रोड स्थित रेलवे पुल के पास नामजद हमलावरों के द्वारा उनके साथ लूटपाट करने का आरोप लगाया था। जिसकी सूचना पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी तभी आज सोमवार को जब थाना सिविल लाइन पुलिस अपनी टीम के साथ घटना की जानकारी लेने होटल पर तो होटल में छानबीन के दौरान 10 लड़के और लड़कियां कमरों में मौजूद पाए गए पुलिस ने सभी के नाम पता लिखकर उनको जाने दिया होटल संचालक पर युवक युवतियों के आधार कार्ड होटल पर न मिलने पर पुलिस ने स्टॉक रजिस्टर जब्त कर लिया और कल शाम तक सभी युवक युवतियों के आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा है।

नियमों का उल्लघंन करने पर कार्यवाई

सिविल लाइन थाना प्रभारी विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि लूट मारपीट की घटना की जांच पड़ताल करने के लिए होटल आए हुए थे, लेकिन होटल के स्टॉक रजिस्टर में जिन लोगों के नाम चढ़े थे उनकी कोई आईडी होटल में जमा नही थी इस लापरवाही पर कल तक आई डी दिखाने के लिए कहा गया है अगर नही दिखाई तो नियमों का उल्लघंन करने पर कार्यवाई की जायेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button