आदिपुरुष प्री-रिलीज़ इवेंट से पहले तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने पहुँचें प्रभास, देखें तस्वीरें

अभिनेता प्रभास और आदिपुरुष की टीम अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मंगलवार शाम को फिल्म के प्री-रिलीज़ इवेंट से पहले, अभिनेता ने आशीर्वाद लेने के लिए तिरुपति में तिरुमाला मंदिर का दौरा किया।

अभिनेता प्रभास और आदिपुरुष की टीम अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मंगलवार शाम को फिल्म के प्री-रिलीज़ इवेंट से पहले, अभिनेता ने आशीर्वाद लेने के लिए तिरुपति में तिरुमाला मंदिर का दौरा किया।

 

आदिपुरुष का प्री-रिलीज़ इवेंट

सफेद कुर्ता पायजामा पहने अभिनेता ने भारी सुरक्षा के बीच मंदिर में प्रवेश करते हुए लाल रेशमी शॉल पहन रखी थी। आदिपुरुष का प्री-रिलीज़ इवेंट, जो तिरुपति में होगा, एक हाई-प्रोफाइल इवेंट होने की उम्मीद है, जिसमें फिल्म का दूसरा ट्रेलर दर्शकों के लिए रिलीज़ किया जाएगा।

बेहतर वीएफएक्स के साथ रिलीज किया गया ट्रेलर

आदिपुरुष, अखिल भारतीय रिलीज़, महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास राजा राघव के रूप में हैं, जिन्हें 14 साल के लिए जंगल में निर्वासित कर दिया गया है, उनकी पत्नी जानकी के साथ कृति सनोन और सनी सिंह द्वारा निभाए गए छोटे भाई लक्ष्मण हैं। टीजर में खराब ग्राफिक्स के लिए फिल्म को काफी ट्रोल किए जाने के बाद फिल्म का पहला ट्रेलर कुछ समय पहले बेहतर वीएफएक्स के साथ रिलीज किया गया था।

सैफ अली खान फिल्म में इस भूमिका में नज़र आएंगे

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, कृति ने कहा था कि प्रभास एक व्यक्ति के रूप में “प्रभु राम की तरह सरल” हैं। उसने कहा, “वह उतना ही सरल है जितना मैं कह सकती हूँ कि प्रभु राम। वह बहुत सरल हैं, इसलिए दिल से हैं।” सैफ अली खान भी फिल्म का हिस्सा हैं और फिल्म में रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

हाल ही में, अनुभवी अभिनेता सुनील लहरी, जिन्होंने रामानंद सागर द्वारा प्रतिष्ठित धारावाहिक रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाई थी, रामानंद सागर ने आदिपुरुष में सनी की भूमिका निभाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। सुनील ने आईएएनएस को बताया “इस स्तर पर, कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है क्योंकि ट्रेलर में लक्ष्मण के चरित्र के बारे में शायद ही कुछ दिखाया गया है, लेकिन मुझे यकीन है कि सनी एक अच्छे अभिनेता हैं और उन्होंने भूमिका के साथ न्याय किया होगा क्योंकि उनके पास पिछले संदर्भ भी हैं चरित्र, “

देवदत्त नाग अभिनीत और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, आदिपुरुष 16 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button