“द केरल स्टोरी” के समर्थन में उतरी शबाना आजमी !

"द केरल स्टोरी"इस फिल्म के लिए देश का हर एक व्यक्ति बहुत बेताब है क्योंकि इसमें केरल की लड़कियों का जो सच दिखाया गया वो चौका देने वाला है,

“द केरल स्टोरी”इस फिल्म के लिए देश का हर एक व्यक्ति बहुत बेताब है क्योंकि इसमें केरल की लड़कियों का जो सच दिखाया गया वो चौका देने वाला है, विवादो में घिरी ये फिल्म सिनेमाघरों में रीलीज हो चुकी है, लोगो की एक्साइटमेंट इस हद तक है की सीट्स खचाखच भरी हुई है, आए दिन अब इस फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही है।

एक्ट्रेस शबाना आजमी ने फिल्म को लेकर दी अपनी टिप्पणी

इस फिल्म को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है. वहीं कुछ अब भी इसका विरोध कर रहे हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस शबाना आजमी ‘द केरल स्टोरी’ के सपोर्ट में उतरी हैं. शबाना ने सोमवार को ट्विटर पर कहा कि जो लोग फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहते हैं वे उतने ही गलत हैं जितने कि पिछले साल लाल सिंह चड्ढा पर प्रतिबंध लगाना चाहते थे.

लाल सिंह चड्डा का भी हुआ था विरोध

एक्ट्रेस शबाना ने ट्विट कर बोला जो लोग द केरला स्टोरी को बैन करने की बात करते हैं वे उतने ही गलत हैं। बता दे कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ये विवादों  में आ गई थी. दरअसल ट्रेलर में इस बात का दावा किया गया है की केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में वे आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं. इसी के बाद फिल्म चर्चा का विषय बन गई और काफी बवाल खड़ा हो गया.

वहीं पिछले साल 11 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से पहले, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के एक वर्ग ने फिल्म के लिए ‘बॉलीवुड का बहिष्कार’ ट्रेंड शुरू कर दिया था. हालांकि अदा शर्मा स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ विवादों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. लेकिन इतना विवाद होने के बावजूद भी लोगो का जमावड़ा उमड़ गया है और देखने से ऐसा लग रहा है की ये फिल्म वाहवाही लूट रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button