जवान’ को नहीं होगा नुकसान अगर दिल्ली में थिएटर बंद भी हो जाते है तो !

7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जिस फिल्म के लिए फैंस की बेताबी साफ़ नजर आ रही है और साथ ही इस फील को लेकर ये भी आशंका जताई जा रही है की ये फिल्म पहले वाली पठान फिल्म से लाख गुना अच्छी होगी।

शाहरुख खान की जवान पहले दिन शानदार कमाई करने वाली है। ये फिल्म ओपनिंग डे पर कई रिकॉर्ड तोड़ देगी। रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान की जवान उनकी ही फिल्म पठान का रिकॉॉर्ड तोड़कर करीब 70 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म जवान कल यानि 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जिस फिल्म के लिए फैंस की बेताबी साफ़ नजर आ रही है और साथ ही इस फील को लेकर ये भी आशंका जताई जा रही है की ये फिल्म पहले वाली पठान फिल्म से लाख गुना अच्छी होगी।

Jawan Trailer: Shah Rukh Khan's 'Bete ko haath lagane se pehle, baap se  baat kar' dialogue goes VIRAL | PINKVILLA

7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म जवान

क्योकि पहले जब शारुखान और दीपिका पादुकोण की फिल्म आई थी। तब बेशरम रंग गाने ने देश भर में बवाल मचा दिया था और ये गाना काफी ट्रोल भी किया था। जिसकी वजह से पूरी फिल्म बर्बाद हो गई थी। लोगो ने इस फिल्म का खूब मजाक उड़ाया था एडवांस बुकिंग में ही फिल्म शानदार कमाई कर चुकी है। जहां देशभर में लोग जवान देख पाएंगे वहीं दिल्ली के लोगों को जवान देखने के लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

Jawan' Trailer: Shah Rukh Khan's dialogue 'bete ko haath lagane se pehle'  goes viral; see reactions - BusinessToday

एडवांस बुकिंग में ही फिल्म शानदार कमाई कर चुकी

दरअसल जी20  समिट के चलते दिल्ली में 3 दिन तक कई प्रतिबंध लगाए गए हैं जिसमें कुछ थिएटर बंद रहेंगे। पीवीआर-आईएनओएक्स लिमिटेड के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर संजीव कुमार बिजली ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि जी20 समिट की वजह से लगाए गए प्रतिबंधों के चलते मध्य दिल्ली के चार पीवीआर थिएटर, पीवीआर प्लाजा, रिवोली, ओडियन और ईसीएक्स चाणक्यपुरी बंद रहेंगे। हालांकि इससे फिल्म पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा क्योंकि से सभी लगभग 2,000 सीटों वाले सिंगल स्क्रीन थिएटर हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button