“उनकी आवाज को कोई नहीं मार सकता” : अर्शी खान

बिग बॉस फेम अर्शी खान ने लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भारत सरकार से भारत में प्रतिभाओं को सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया है।

बिग बॉस फेम अर्शी खान ने लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भारत सरकार से भारत में प्रतिभाओं को सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया है। और कहा कि “मुझे यकीन है कि कोई भी उसकी आवाज़ नहीं मार सकता है और वह अपने गीतों के साथ मनाया जाएगा” और वह यह भी कहती है कि “मुझे लगता है कि प्रतिभाओं को सुरक्षा प्रदान करने में मदद करना हमारी सरकार का कर्तव्य है। यह व्यक्तिगत नुकसान नहीं था बल्कि यह हमारे देश के लिए एक नुकसान था। मेरा मानना ​​​​है कि सरकार को इसके बारे में कुछ करना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए। मैंने पंजाबी मनोरंजन उद्योग में भी काम किया है और दिनदहाड़े जो हुआ उसे देखकर मैं चिंतित हो रही हूं।” सिद्धू मूसेवाला की हत्या: ऑटोप्सी से उनके शरीर पर 24 गोलियों के घाव का पता चला।

सिद्धू से मिलने का मौका गंवा दिया

“जैसा कि कभी-कभी मैं भी प्रदर्शन करती हूं और हमारी सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल उठता है।” यह भी चिह्नित कर सकता है और सवाल कर सकता है कि राज्य में आम जनता कैसे सुरक्षित नहीं है क्योंकि यह एक हाई प्रोफाइल मामला था इसलिए देश खबरों में आ रहा है। “सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल और इश्क में मरजावां जैसे टेलीविजन शो में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने सिद्धू से मिलने का मौका गंवा दिया।”

 

 

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। अर्शी भी 2019 में मुंबई से कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button