Jacqueline Fernandez Case: अभिनेत्री से EOW की पूछताछ शुरू, इतने उपहारो की निकली लिस्ट !

जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचीं, उनसे 215 करोड़ रुपये के घोटाले की चल रही जांच को लेकर पूछताछ की जा रही है

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के कार्यालय पहुंचीं, जहां उनसे 215 करोड़ रुपये के घोटाले की चल रही जांच में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों को लेकर पूछताछ की जा रही है।

अभिनेत्री को जा चुका दो बार समन

एक्ट्रेस को पहले भी दो बार समन किया जा चुका है लेकिन दोनों मौकों पर पेश नहीं हुईं। तीसरी बार तलब किए जाने के बाद वह आज सुबह करीब 11:20 बजे पिछले गेट से दिल्ली पुलिस के ईओडब्ल्यू कार्यालय में दाखिल हुईं।

सूत्रों ने कहा कि जैकलीन फर्नांडीज EOW द्वारा उनसे पूछे गए सभी सवालों के जवाब दे रही हैं और अब तक की जांच में सहयोग कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उससे रात आठ बजे तक पूछताछ किए जाने की संभावना है।

समन भेजने के बाद नहीं पेश हुई अभिनेत्री

फर्नांडीज, जिनकी जांच अपराध की आय का उपयोग करके खरीदे गए चंद्रशेखर से लक्जरी उपहार प्राप्त करने के आरोपों में की जा रही है, अभिनेत्री को पहले दिल्ली पुलिस ने 29 अगस्त को तलब किया था, जब उन्होंने अपने कार्यक्रम का हवाला देते हुए स्थगन का अनुरोध किया था। फिर उसे 12 सितंबर के लिए बुलाया गया लेकिन वह फिर पेश नहीं हुई।

उपहारों के बारे में की जाएगी पूछताछ

उससे ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों और उससे मिले उपहारों के बारे में पूछताछ की जाएगी। अभिनेत्री से यह भी पूछा जाएगा कि वह चंद्रशेखर से कितनी बार मिलीं और उन्होंने उनसे फोन पर कितनी बार संपर्क किया। अभिनेत्री को चंद्रशेखर से महंगे उपहार मिले, जिसमें लग्जरी कारें मासेराती और एक पोर्श शामिल हैं, जिनकी कीमत 1 करोड़ रुपये से अधिक है। उन्हें एक मिनी कूपर कार भी मिली जिसकी कीमत 50 लाख रुपये और है।

जैकलीन को मिले इतने उपहार

फर्नांडीज को चार फ़ारसी बिल्लियाँ, गुच्ची और चैनल से डिज़ाइनर बैग और लुई वुइटन के जूते की एक जोड़ी भी मिली। कुल 20 आभूषण, 65 जोड़ी जूते, 47 कपड़े की वस्तु, 32 बैग और 9 पेंटिंग सहित अन्य चीजें हैं।

जब चंद्रशेखर जेल में बंद था, तब उसने कथित तौर पर जेल में बंद रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह से अपने पति को जमानत पर बाहर निकालने के बहाने केंद्रीय कानून मंत्रालय और पीएमओ के अधिकारियों के रूप में राशि उगाही की थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button