Jammu-Kashmir: महबूबा मुफ्ती ने किया नजरबंद किये जाने का दावा, शेयर की गेट पर लगे टेल की फोटो !

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी (Peoples Democratic Party) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार को दावा किया कि उन्हें नजरबंद किया गया है।

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी (Peoples Democratic Party) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार को दावा किया कि उन्हें नजरबंद किया गया है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट के परिवार से मिलने से रोकने के लिए ऐसा किया गया है। बता दें कि सुनील भट की हाल ही में शोपियां में आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

महबूबा ने सरकार पर साधा निशाना !

महबूबा मुफ़्ती ने ट्वीट करते हुए कहा, भारत सरकार कश्मीरी पंडितों की मुश्किलों को बढ़ाना चाहती है। क्योंकि सरकार की कठोर नीतियों के कारण उन लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण टारगेट किलिंग हुई हैं जिन्होंने भागने का विकल्प नहीं चुना। इस तरह सरकार हमें सबके सामने कश्मीरी पंडितों का दुश्मन बना रही है। इसी वजह से मुझे नजरबंद कर लिया गया है। उन्होंने अपने घर के बाहर तैनात CRPF और गेट पर लगे ताले की फोटो भी शेयर की है।

Related Articles

मृतक के परिवार से मिलने वाली थी महबूबा !

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि छोटीगाम में भट परिवार से मिलने की उनकी कोशिशों को प्रशासन ने नाकाम कर दिया। प्रशासन दावा करता है कि हमें हमारी सुरक्षा के लिए बंद कुया गया है, जबकि वह खुद घाटी के हर नुक्कड़ पर जाते हैं। पीडीपी के प्रवक्ता सुहैल बुखारी ने बताया कि वह रविवार को शोपियां जिले के छोटिगम गांव जाने वाली थीं, जहां 16 अगस्त को आतंकवादियों ने एक स्थानीय कश्मीरी पंडित सुनील कुमार की हत्या कर दी थी।

Mehbooba Mufti placed under house arrest ahead of scheduled visit to Shopian | India News – India TV

आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती को 13 मई को भी प्रशासन ने हाउस अरेस्ट किया था, उस वक्त वे बडगाम जा रही थीं। महबूबा तब भी टारगेट किलिंग में मारे गए कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट के घरवालों से मिलने जा रही थीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button