प्रभास की मूवी सालार ने की बम्पर कमाई , किंग खान की डंकी को किया पीछे !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की 'डंकी' को सिनेमाघरों में बीते दिन ही पहुंची 'बाहुबली' स्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' से कड़ी टक्कर मिली है।

सुपरस्टार प्रभास और शाहरुख खान की फिल्में ‘सालार’ और ‘डंकी’ करीब-करीब एक साथ ही सिनेमाघर पहुंची हैं। जिसकी वजह से दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखी गई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज मूवी ‘डंकी’ को सिनेमाघरों में बीते दिन ही पहुंची ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से कड़ी टक्कर मिली है।

सालार' ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़ - India TV Hindi

बुरी तरह घटा डंकी का आंकड़ा

प्रभास की फिल्म सालार का असर किंग खान की मूवी ‘डंकी’ के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर साफ दिख रहा है। पहले दिन जहां शाहरुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी की मूवी ‘डंकी’ ने सिनेमाघरों से शानदार रकम हासिल करते हुए पूरे 28 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। तो वहीं, दूसरे दिन ये आंकड़ा बुरी तरह से घट गया।

Dunki Box Office Day 1 Advance Booking (3 Days To Go): Shah Rukh Khan Starrer Moving In The Right Direction, To Hit The 5 Crore Milestone Soon!

फिल्म के कारोबार पर पड़ा असर

किंग खान की फिल्म को दूसरे दिन ‘सालार’ से जबरदस्त कॉम्पीटिशन देखने को मिला। जिसका असर फिल्म के कारोबार पर पड़ा है। एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सामने आ रहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन शाहरुख खान की फिल्म ने सिनेमाघरों से महज 20 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। ये रकम सभी भाषाओं में हुई फिल्म की कमाई को मिलाकर है। इसके साथ ही ये मूवी दूसरे दिन 50 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन भी हासिल नहीं कर पाएगी।

Dunki vs Salaar Release Date: अब होगी शाहरुख खान और प्रभास की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, किसकी होगी जीत?

सालार ने पर किया काफी बड़ा आंकड़ा

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से करीब 95 करोड़ रुपये की रेंज में कमाई की है। इतना ही नहीं, खबर है कि ये मूवी पहले दिन ही वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 175 करोड़ रुपये की रेंज में कमाई करने वाली है। जो काफी बड़ा आंकड़ा है। जबकि, ‘डंकी’ की रिलीज के दूसरे दिन ही सिनेमाघर पहुंची सुपरस्टार प्रभास की मूवी ‘सालार’ ने बंपर कमाई जुटानी शुरू कर दी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button