लोकसभा चुनाव: गुजरात में कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों में सोनिया, राहुल, खड़गे शामिल !

राज्य कांग्रेस इकाई ने मंगलवार को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, महासचिव रणदीप सुरजेवाला और राजस्थान विधायक सचिन पायलट सहित नेताओं की सूची साझा की, जो पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए सबसे पुरानी पार्टी द्वारा नामित 40 स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। राज्य कांग्रेस इकाई ने मंगलवार को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, महासचिव रणदीप सुरजेवाला और राजस्थान विधायक सचिन पायलट सहित नेताओं की सूची साझा की, जो पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

दिग्विजय से 'डरे' गांधी परिवार के लिए मजबूरी का नाम मल्लिकार्जुन - congress  president election digvija singh mallikarjuna kharge gandhi family loyalty  ntc - AajTak

गुजरात में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार

19 अप्रैल को भारत के चुनाव आयोग को सौंपी गई सूची के अनुसार, केसी वेणुगोपाल, मुकुल वासनिक और रामकिशन ओझा भी राष्ट्रीय टीम के कांग्रेस नेताओं में से हैं, जो गुजरात में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर एक ही चरण में 7 मई को चुनाव होंगे |

how powerful in congress organization general secretary post kc venugopal  abpp | न संगठन मजबूत न झगड़ा सुलझा, 4 साल से केसी वेणुगोपाल कुर्सी पर; कांग्रेस  में संगठन महासचिव का पद ...

प्रचारकों की सूची में शामिल गुजरात के नेताओं में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल, पूर्व राज्य प्रमुख जगदीश ठाकोर और सिद्धार्थ पटेल, विधायक अमित चावड़ा, जिग्नेश मेवाणी और शैलेश परमार, और पूर्व विधायक सुखराम राठवा, ललित कागथारा, परेश धनानी, ग्यासुद्दीन शेख शामिल हैं। , इंद्रनील राजगुरु और पुंजा वंश।

Congress, AAP Team Up To Take On BJP In Gujarat Lok Sabha Polls

कांग्रेस उम्मीदवार नीलेश कुंभानी का नामांकन फॉर्म खारिज

कांग्रेस के अन्य उल्लेखनीय नामों में दीपक बाबरिया, मधुसूदन मिस्त्री, अमी याग्निक और उषा नायडू हैं।
गुजरात की 26 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस 23 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और उसकी सहयोगी आम आदमी पार्टी ने भरूच और भावनगर सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।कांग्रेस अपने उम्मीदवार नीलेश कुंभानी का नामांकन फॉर्म खारिज होने के बाद चुनाव लड़ने से पहले ही सूरत सीट हार गई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button